मधेपुरा में चार महिला चोर गिरफ्तार, भारी मात्रा मे चोरी के जेवरात बरामद

मधेपुरा शहर में दिनदहाड़े चोरी की घटना से फजीहत झेल रही सदर थाना पुलिस को शुक्रवार को एक बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने चार महिला चोर को गिरफ्तार किया और उनके पास से भारी मात्रा में चोरी के जेवरात भी बरामद किये हैं । 

वैसे पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है । सूत्रों की माने तो  गिरफ्तार महिला चोर के निशानदेही पर पुलिस छापामारी कर रही है । महिला चोर की गिरफ्तारी ओर जेवरात बरामद की लोगों के बीच जंगल के आग की तरह फ़ैल गई और कई पीडि़त परिवार ने चोरी के जेवरात के लिए थाना दौड़ लगना शुरू कर दिया है ।

बता दें कि मधेपुरा शहर में रात के साथ दिन के उजाले में भी लगातार एक के बाद एक छः घरों  में चोर ने चोरी कर लाखों के जेवरात उड़ा लिए । लगातार घटना से पुलिस को काफी फजीहत झेलनी पड़ी है । बढ़ती चोरी की घटना पर एसपी संजय कुमार ने तत्काल कमांडो विपिन के नेतृत्व में चोर की गिरफ्तारी और चोरी के समान बरामद करने के लिए कमांडो दस्ता के विशेष टीम का गठन किया. 

सूत्र बताते हैं कि कमांडो टीम ने चोर पर विशेष नजर रखते दिन में मुहल्लों में पुलिस गश्त शुरू किया । कमांडो को पता चला कि दिन में चोरी की घटना में महिला चोर शामिल हैं तो  फिर महिला चोर पर नजर रखना शुरू किया कि अचानक शुक्रवार को लक्ष्मीपुर मुहल्ला में  चार संदिग्ध महिला दिखी. बताते हैं कि पुलिस को देखकर महिला भागने का प्रयास करने लगी तो कमांडों ने उन्हें हिरासत में ले लिया और उन्हें थाना लाया. पूछताछ शुरू किया और महिला पुलिस ने जब महिला की तलाशी ली तो पुलिस के पैर तले से जमीन खिसक गई और भारी मात्रा में महिला चोर के पास से चोरी के जेवरात बरामद हुए । चर्चा है कि महिला चोर के पास से पांच लाख रूपये से अधिक के जेवरात बरामद हुए हैं ।

सूत्र की माने तो पुलिस की पूछताछ में कई चोरी की घटना का खुलासा हुआ है. चर्चा है कि चारों महिला शहर के भीरखी मुहल्ला की है ।
सूत्र का यह भी कहना है कि सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी और कमांडो दस्ता गिरफ्तार महिला चोर को लेकर छापामारी कर रही है । एसपी संजय कुमार ने कहा कि थोड़ा इंतजार करें, पूरे मामले का खुलासा जल्द होगा ।
मधेपुरा में चार महिला चोर गिरफ्तार, भारी मात्रा मे चोरी के जेवरात बरामद मधेपुरा में चार महिला चोर गिरफ्तार, भारी मात्रा मे चोरी के जेवरात बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.