गांधी जयंती के शुभ अवसर पर मधेपुरा में क्रिकेट मैच का आयोजन

गांधी जयंती के शुभ अवसर पर बीएन मंडल स्टेडियम मधेपुरा में बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी के तत्वावधान में क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया.


इसमें बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाया. अमृतराज ने 53 एवं मयंक ने 52 रन बनाया. वहीं सैफ ने हैट्रिक सहित चार विकेट लिए. जवाब में खेलने उतरी एसजीएफआई टीम ने सभी विकेट खोकर 137 रन ही बनाया जिसमें अरबाज 20 सत्यम 23 हेमंत 20 रन बनाया. गेंदबाजी में मयंक 3 प्रियांशु दो अमृत ने एक विकेट लिया और इस तरह बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकैडमी रोमांचक मैच को जीत लिया. 

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अमृत राज को जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भरत भूषण, सचिव संजय सिंह, कोषाध्यक्ष संतोष कुमार झा, संयुक्त सचिव संजीव कुमार उर्फ बंटू ने संयुक्त रूप से दिया. मौके पर मैच आयोजन समिति बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकैडमी के भानु प्रताप, अमित आनंद, गौरी शंकर, आलोक, गौरव, राजेश, अमन आदि मौजूद थे. मैच में निर्णायक की भूमिका शुभम मिश्रा और सुनील ने निभाया.
गांधी जयंती के शुभ अवसर पर मधेपुरा में क्रिकेट मैच का आयोजन गांधी जयंती के शुभ अवसर पर मधेपुरा में क्रिकेट मैच का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.