मधेपुरा जिला मुख्यालय में हथियार की नोक पर अपराधियों ने बाइक लूटी

एन.एच.107 मधेपुरा-सहरसा पथ के कॉमर्स कालेज के पास सोमवार की रात अज्ञात बाइक सवार बदमाश पिस्तौल की नोक पर एक बाइक लूट कर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही कमांडो दस्ता ने बदमाशों के संभावित ठिकाने पर छापा मारा लेकिन सफलता नहीं मिली. 

पीडि़त सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र के मंगवार निवासी नयन कुमार सिंह ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि वे फिलहाल मधेपुरा के शिव इंडस्ट्रीज के मैनेजर पद पर कार्यरत हैं. सोमवार की रात करीब 10:40 बजे कम्पनी से काम समाप्त कर मधेपुरा गुलजारवाग वार्ड नं०-20 स्थित निवास पर लौट रहा था कि मधेपुरा-सहरसा पथ के भगवान चौक कामर्स कालेज के पास एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने मेरे गाड़ी का ओवर टेक कर मेरे बाइक के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दिया. 

तीनों युवकों ने गाड़ी से उतर सीधे मेरे पास पहुँचकर पिस्तौल सटा दिया और मेरी बी.आर.43 आई. 2071 बाइक ले लिया और उसमें से दो युवक मेरे बाइक पर सवार हो गया और एक युवक अपने बाइक पर सवार होकर सहरसा की ओर फरार हो गया. तीनो बदमाश टीवीएस सफेद रंग के बाइक से थे.    

घटना के बाद पीड़ित ने कमांडो विपिन को सूचना दी, सूचना मिलते ही कमांडो विपिन ने कमांडो दस्ता के साथ घटनास्थल स्थल पर पहुंचकर जिस दिशा में बदमाश भागे थे उस दिशा में पीछा किया और वदमाशों के सभी सम्भावित ठिकाने पर छापामारी की लेकिन सफलता नहीं मिली. थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने कहा कि घटना का आवेदन प्राप्त हुआ है, मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जायेगा.
मधेपुरा जिला मुख्यालय में हथियार की नोक पर अपराधियों ने बाइक लूटी मधेपुरा जिला मुख्यालय में हथियार की नोक पर अपराधियों ने बाइक लूटी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.