मधेपुरा में असामाजिक तत्व और बदमाशों पर नजर रखेगी अब कैमरा

दुर्गा पूजा के मौके पर मधेपुरा जिला मुख्यालय में असामाजिक तत्व और बदमाशों पर पैनी नजर रखने के जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम कर लिया है. 


जिला प्रशासन ने जिले में 17 जगहों को संवेदनशील श्रेणी में रखा है, जिसमें जिला मुख्यालय का शहर शामिल है. 

शहर को संवेदनशील मानते हुए दुर्गा मंदिर से लेकर मुख्य मार्ग पर असामाजिक तत्व और बदमाशों पर नजर रखने के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरा लगाया गया है.

प्रशासन ने शहर के संवेदनशील चिन्हित स्थल जैसे गौशाला दुर्गा मंदिर परिसर, कॉलेज चौक चौराहा, बंगला दुर्गा मंदिर परिसर, बड़ी दुर्गा मंदिर, कर्पूरी चौक चौराहा, रेलवे दुर्गा मंदिर परिसर, रेलवे ढाला भिरखी, बस स्टैंड के पास सी.सी.टी.वी. कैमरा रविवार को लगया गया है. सी.सी.टी.वी. कैमरा रविवार की शाम से काम करना शुरू कर दिया है. कैमरा लगाने का काम कमांडो दस्ता के देख-रेख में किया गया. कैमरा लगाने वाले इंजिनियर ने कहा कि इस कैमरे में पांच सौ मीटर के रेडियस में हर तस्वीर को स्पष्ट कैद करने की क्षमता है.

जिला व पुलिस प्रशासन के इस कदम को आम लोगों की काफी सराहना मिली है. मालूम हो कि खास कर कोई बड़े आयोजन पर असामाजिक तत्व और बदमाशों में सक्रियता काफी बढ़ जाती है. उम्मीद है कि सी.सी.टी.वी. कैमरा लगाये जाने से ऐसे तत्वों पर लगाम लगेगी.
मधेपुरा में असामाजिक तत्व और बदमाशों पर नजर रखेगी अब कैमरा मधेपुरा में असामाजिक तत्व और बदमाशों पर नजर रखेगी अब कैमरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.