गिरफ्तार बदमाश ने किया बस लूट कांड का खुलासा: गिरोह के पास कारबाईन होने की पुष्टि

डेढ़ माह बाद भी मधेपुरा पुलिस ने बस लूट कांड का बदमाश को तो दूर उसका सुराग पाने में भी विफल पुलिस को सुपौल पुलिस द्वारा गिरफ्तार अन्तरजिला बाइक लुटेरों के दो गिरफ्तार बदमाश ने सुपौल पुलिस के सामने खुलासा किया कि उनके गिरोह ने ही मधेपुरा में बस लूट की घटना को अंजाम दिया था.

एक अगस्त को एन.एच. 107 मधेपुरा-सहरसा पथ के चकला चौक के पास चार बाइक पर सवार आठ नकाबपोश बदमाशों ने कारबाईन की नोक पर फिल्मी तर्ज पर बस को हाइजेक कर लाखों की लूट की घटना को अंजाम देकर बाइक से आराम से फरार हो गया. मामला इतना गंभीर था कि पुलिस के आलाधिकारी ने थानाध्यक्ष के.बी. सिंह को निलम्बित कर दिया और डी. आई. जी. कार्यालय में तैनात सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार महतो को लूट कांड का उद्भेदन करने के लिए सदर थानाध्यक्ष की कमान सौंप दी. लेकिन डेढ़ माह बीतने के बाद भी बदमाश को तो दूर बदमाशों का सुराग का भी पता नहीं लगा सकी.

मालूम हो कि बदमाशों ने बस में ऐसे लोगों के साथ लूटपाट किया था, जिसका सम्बन्ध सहरसा से रहा था, जिसकी जानकारी वदमाश को थी. आशंका थी कि बदमाश सहरसा से हो सकता है लेकिन पुलिस इस आशंका को पहले से नकारती रही, लेकिन सुपौल पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश ने पुलिस के पूछताछ में बस लूट कांड मे संलिप्ता स्वीकार कर मधेपुरा पुलिस को चौंका दिया है.

मालूम हो कि सुपौल के करजाइन पुलिस के हत्थे सहरसा के सौरबाजार के बैजनाथपुर के समीति सदस्य बबलू शर्मा के बारे में पुलिस को पता चला कि यह एक गिरोह चलाता है और लूट कांड को अंजाम देता है. पुलिस के पूछताछ में गिरोह के सदस्य और लूट की बाइक का खुलासा किया लेकिन आगे पूछताछ मे जो खुलासा किया वह काफी चौंकाने वाला था कि बदमाश मधेपुरा बस लूट कांड में गिरोह की संलिप्ता को स्वीकार किया.

करजाइन पुलिस ने बदमाश के निशानदेही पर सहरसा से उनका दूसरा साथी आर्यन को चार लूट की बाइक के साथ गिरफ्तार किया. जिसमें तीन बाइक सहरसा से लूट की निकली और एक बाइक सिंहेश्वर का था जो करजाइन पुलिस ने बाइक सिंहेश्वर पुलिस को सौंप दिया है. साथ ही करजाइन पुलिस ने लूट की बाइक खरीदने वाला एक युवक को भी गिरफ्तार किया है.

वहीं एस.पी. संजय कुमार ने बताया कि सुपौल पुलिस ने सहरसा के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार बदमाश ने बस लूट कांड की घटना को स्वीकार किया था. सूचना मिलने पर मधेपुरा पुलिस की एक टीम ने बदमाश से पूछताछ की बदमाश ने लूट कांड को स्वीकार किया और साथ ही गिरोह के पास कारबाईन होने की पुष्टि की है. गिरफ्तार बदमाश के पास से सिंहेश्वर थाना से लूटी बाइक वरामद हुई है. जल्द ही बदमाश को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.
गिरफ्तार बदमाश ने किया बस लूट कांड का खुलासा: गिरोह के पास कारबाईन होने की पुष्टि गिरफ्तार बदमाश ने किया बस लूट कांड का खुलासा: गिरोह के पास कारबाईन होने की पुष्टि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.