प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का दो दिवसीय कार्यक्रम संपन्न, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की शिरकत

प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के दो दिवसीय कार्यक्रम के दूसरे दिन स्थानीय सेमिनार आयोजित किया गया. 


सेमिनार का उद्घाटन प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष समायल अहमद, एसडीसी अल्मा मुख्तार, मधेपुरा के अनुमंडल अधिकारी वृंदा लाल, एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष किशोर कुमार, मधुबनी के जिला अध्यक्ष देवानंद झा, प्रांतीय सचिव अखिलेंद्र कुमार, अनिल सहरसा के संयोजक बीडी थॉमस, सहरसा के सचिव डॉक्टर जफर पयामी, मौलाना अनवर अली ने संयुक्त रूप से किया.

सभी आए हुए अतिथियों को शॉल, पाग एवं मोमेंटो से सम्मानित किया. जिला अध्यक्ष किशोर कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन मजबूती के साथ काम कर रही है. आज जिला से लगभग 300 विद्यालय के संचालक उपस्थित हुए हैं यह हमारी संघ की एकता को दर्शाता है. हम प्राइवेट स्कूल गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ-साथ बच्चों की सुरक्षा पर भी ध्यान देते हैं. ऐसे क्षेत्र के लोग जो शिक्षा को महत्व नहीं दे रहे हैं उनके बीच विभिन्न प्रकार का कार्यक्रम करके उनके बच्चों को स्कूल जाने को प्रोत्साहित करते हैं. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष निजी विद्यालय की समस्याओं को प्रदेश स्तर से देश स्तर तक शिक्षा विभाग के पदाधिकारियों के पास रखते हैं और उसका निदान भी निकालते हैं. कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घोषणा क्या की, मधेपुरा जिले से लगभग 1000 छात्रों को ओलंपियाड की परीक्षा दिलवाई जाएगी और पूरे देश से लगभग 100000 बच्चों को इस परीक्षा में बैठने का मौका मिलेगा.

संबोधित करते हुए एसडीसी अल्लामा मुख्तार ने कहा कि निजी विद्यालयों की जांच की जिम्मेवारी हमें दी गई है और हम इसमें लचीला बर्ताव करेंगे और यथासंभव सभी विद्यालयों को प्रस्वीकृति प्रदान करेंगे. संबोधित करते हुए एसडीएम वृंदा लाल ने कहा कि समाज में निजी विद्यालयों की भूमिका अहम है इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. निजी विद्यालय बच्चों का मूल्यांकन सही तरीके से करके उन में निखार लाने का काम करते हैं.

मौके पर उपस्थित मधुबनी के जिला अध्यक्ष देवानंद झा ने कहा कि हमारा संगठन का विस्तार देश स्तर पर हो चुका है जहां दो लाख से ज्यादा प्राइवेट स्कूल जुड़ चुके हैं. मौके पर बीडी थॉमस डॉ. जफर पजामी संयुक्त सचिव अखिलेंद्र कुमार अनिल फैयाज आलम ने संबोधित किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला सचिव चंद्रिका यादव, संरक्षक रविंद्र कुमार वर्मा, अरविंद कुमार सिंह, गजेंद्र कुमार कोषाध्यक्ष, अमरेंद्र कुमार सिन्हा, मीडिया प्रभारी सुशील शांडिल्य, प्रवक्ता मानव कुमार सिंह, संगठन मंत्री मनोज कुमार, संयुक्त सचिव प्रमोद कुमार, सुनील कुमार झा, रोहन मिश्रा, नंदिनी वर्णवाल, मधेपुरा प्रखंड के अध्यक्ष श्यामल कुमार सुमित, सचिव अब्बू जी एवं विभिन्न प्रखंड से आए हुए प्रखंड अध्यक्षों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया. 

कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता मानव कुमार सिंह ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार का महत्वपूर्ण योगदान रहा जिन्हें मंच से धन्यवाद ज्ञापित किया गया.
प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का दो दिवसीय कार्यक्रम संपन्न, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की शिरकत प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का दो दिवसीय कार्यक्रम संपन्न, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की शिरकत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.