शराब बेचने की सूचना दी तो कर दी गई हत्या! युवक की हत्या से सनसनी

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के दुलार पिपराही काली स्थान चौक पर गुरुवार की सुबह 32 वर्षीय युवक की शव मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई. मृतक जितेंद्र कुमार सिंगियों वार्ड नंबर 14 निवासी के रूप में पहचान की गई.


पुलिस मामले की जांच कर रही है जबकि मृतक की पत्नी सिंपी देवी के द्वारा थाना में लिखित आवेदन में बताया गया कि कुछ दिन पूर्व मृतक के द्वारा अंशु यादव के शराब बेचने की सूचना थाना में दिया गया था, जिस बात को लेकर बुधवार को अंशु मृतक के घर जाकर उनकी पत्नी को धमकी दी थी कि उनके पति को जान से मार दिया जाएगा. बुधवार को चौरचन का प्रसाद खाने के बाद जितेन्द्र बगल में काली स्थान चौक पर गया मगर पूरी रात वापस नहीं आया. सुबह में ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिला कि जितेंद्र की हत्या कर शव को फेंक दिया गया तब जाकर परिजनों में कोहराम मच गया. 

ग्रामीणों के द्वारा गम्हरिया थाना को सूचना दी गई जिसके बाद थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की तो पता चला कि मृतक जितेंद्र का चप्पल अंशु के गैरेज में पड़ा हुआ था. पुलिस के द्वारा चप्पल को निकाला गया, साथ ही अंशु के कई ठिकानों पर छापा मारा मगर अंशु गिरफ्त में नहीं आया. 

पुलिस ने बताया कि हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. जितेंद्र अपने पीछे दो लड़की और एक लड़का को छोड़ गया है. मृतक माता ने बताया कि वह एकमात्र कमाऊ पुत्र था जिसे मार दिया गया. अब सबको कौन कमाकर खिलाएगा?
शराब बेचने की सूचना दी तो कर दी गई हत्या! युवक की हत्या से सनसनी शराब बेचने की सूचना दी तो कर दी गई हत्या! युवक की हत्या से सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 13, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.