पूर्व रणजी खिलाड़ी जसविंदर सिंह के सम्मान में मधेपुरा में समारोह का आयोजन

मधेपुरा में एचपी 28 स्पोर्ट्स फाउंडेशन के बैनर तले आज भारतीय रेलवे के पूर्व रणजी खिलाड़ी जसविंदर सिंह के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया। 


इस अवसर पर टी पी कॉलेज के प्राचार्य श्री केपी यादव ने जसविंदर सिंह को बुके देकर सम्मानित किया वही जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भरत भूषण और HP28 फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ अरुण कुमार  ने अपने स्वागत भाषण में टी पी कॉलेज के गौरवशाली इतिहास की विस्तृत रूप से चर्चा की और संजय कुमार सिंह ने मुकेश कुमार जो दिल्ली टीम के खिलाड़ी है उन्हें भी सम्मानित किया। वहीँ मधेपुरा के खिलाड़ी सागर जो की दिल्ली में प्रशिक्षण देते है उन्हें भूतपूर्व खिलाड़ी संजीव कुमार उर्फ़ बन्टू ने सम्मानित किया।  


इस अवसर पर जसविंदर सिंह ने क्लब के खिलाड़ियों को गेंदबाजी,बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण के गुर भी सिखाया। वही बच्चे जसविंदर सिंह के आगमन से काफी प्रसन्न नजर आ रहे थे। जसविंदर सिंह ने जिले के एक मात्र नेशनल खेलने वाले अंकित को सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।


महके पर एचपी 28 स्पोर्ट्स फाउंडेशन के सचिव रूद्र नारायण कुमार, प्रेसिडेंट बिनोद कुमार विमल, मेंटर हर्ष प्रकाश, डायरेक्टर इंजीनियर मयंक ,मेनेजर  कुमार अभिनव टेक्निकल हेड जॉन कर्त्तव्य गुप्ता, फाउंडर मेंबर रौशन आनंद सहित पूर्व खिलाड़ी सागर कुमार, पियूष कुमार,अंकित कुमार आदि मौजूद थे.


 मंच संचालन का कार्य जनरल सेक्रेटरी पृथ्वी राज यदुवंशी ने किया वही धन्यवाद् ज्ञापन जिला टीम के पूर्व कप्तान अमित आनंद ने किया।

पूर्व रणजी खिलाड़ी जसविंदर सिंह के सम्मान में मधेपुरा में समारोह का आयोजन पूर्व रणजी खिलाड़ी जसविंदर सिंह के सम्मान में मधेपुरा में समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.