टीपी कालेज के फिजिकल टीचर की सड़क दुघर्टना में मौत, दो गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड में सुखासन से अपने ससुराल जा रहे मनहरा निवासी की दूसरे बाईक से टक्कर और पिक-अप वैन के द्वारा रौंदने से सड़क दुर्घटना में मौत हो गई । 


जबकि दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए मधेपुरा ले जाया गया । घटना से आक्रोशित लोगों ने 3 घंटे तक एनएच 106 को जाम रखा । 

जानकारी के अनुसार मधेपुरा प्रखंड के मनहारा सुखासन निवासी महादेव यादव का पुत्र राजीव कुमार अपने ससुराल कमरगामा पंचायत के गोपालपुर जाने के क्रम में वैरवन्ना वार्ड नंबर 8 एनएच 106 के पास पीपरा की ओर से आ रही पिक-अप वैन के ऑवरटेक के दौरान पीपरा के तरफ से ही आ रही हीरो ग्लैमर से पीछे से ठोकर लग गई. ठोकर के कारण असंतुलित राजीव कुमार पिक-अप वैन के नीचे आने आ गए जिससे उसकी मौत हो गई । जबकि ग्लैमर पर सवार त्रिवेणीगंज निवासी अजीत कुमार और दिगंबर कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है । 

वहीँ कुछ लोगों ने पिक-अप वैन वाले को निर्दोष बताते हुए स्थल से भगा दिया पर बाद में वैन को बरामद कर लिया गया. घटना की सूचना मिलते ही   एएसआई अमरेंद्र कुमार सिन्हा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एएसआई राजकिशोर यादव और एएसआई दिनेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया । स्थल पर मौजूद दोनों बाईक को जप्त कर थाना लाया.
टीपी कालेज के फिजिकल टीचर की सड़क दुघर्टना में मौत, दो गंभीर रूप से घायल टीपी कालेज के फिजिकल टीचर की सड़क दुघर्टना में मौत, दो गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.