दो पक्षों के बीच जम कर हुई मारपीट में एक दर्जन लोग जख्मी

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत पैना पंचायत में दो पक्षों के बीच जम कर हुई मारपीट में लगभग एक दर्जन लोग जख्मी, जिसमें एक की हालत गंभीर, किया गया रेफर.


बताया जाता है कि चौसा थाना क्षेत्र के परिणाम पंचायत के वार्ड नंबर 13 में जमीन के आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी चली, जिसमें दोनों पक्षों में से करीब एक दर्जन लोग जख्मी हो गए. जिसमें मोहम्मद तनवीर को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर राजेश कुमार रंजन ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. 


बताया जाता है कि मोहम्मद इजरायल और मोहम्मद अजीज के बीच बसवा सिटी के घर बनाने के दरमियान रोके जाने के बाद जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक पक्ष से मोहम्मद अजीम 50 वर्ष, मोहम्मद तनवीर 30, मोहम्मद इमरान 24, मोहम्मद सादिक19, नुजहत बनो 25 घायल हुए. वहीं दूसरे पक्ष से मोहम्मद आसिफ 30,मोहम्मद सद्दाम 27,मोहम्मद फैयाज,बीबी गुफरान 26,मोहम्मद इजराइल 55 घायल हुए।

जबकि दोनों पक्षों के बीच में बीच-बचाव करने में एक ग्रामीण मोहम्मद पांचु भी घायल हो गया. थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि अभी तक दोनों पक्षो में से किसी का भी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. मामले पर पुलिस प्रशासन की नजर है.

दो पक्षों के बीच जम कर हुई मारपीट में एक दर्जन लोग जख्मी दो पक्षों के बीच जम कर हुई मारपीट में एक दर्जन लोग जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.