80 कार्टन शराब के साथ छ: शराब कारोबारी गिरफ्तार: कारोबारी में शंकरपुर के प्रखंड प्रमुख का पुत्र शामिल

शुक्रवार की रात मधेपुरा और भर्राही पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापामारी कर शराब का जखीरा बरामद किया. छ: शराब कारोबारी गिरफ्तार. दो लग्जरी गाड़ी जब्त. शराब कारोबारी में शंकरपुर के प्रखंड प्रमुख का पुत्र शामिल है.


एसपी के आदेश पर चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत कमांडो विपिन के नेतृत्व में कमांडो दस्ता ने देर रात खौपेती गांव के पास एक तेज रफ्तार से जा रही एक स्कार्पियो को रूकने का इशारा किया तो चालक स्कार्पियो लेकर तेजी से भागे मगर कमांडो के द्वारा स्कार्पियो को खदेड़कर पकड़ा गया और गाड़ी की जांच की तो कुछ शराब की बोतल बरामद हुआ तो पूछताछ में स्वीकार किया कि वे शराब का कारोबार करते हैं.

गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान श्रीपुर के रहने वाले बेचन कुमार की रूप में हुई. कमांडो ने पूछताछ के बाद उसके निशानदेही पर पिठाही गांव में छापेमारी कर 48 कार्टन शराब बरामद किया. कमांडो ने पुनः पूछताछ किया तो उसने बताया कि इस कारोबार में पिठाही का सूरज कुमार भी शामिल है, कमांडो ने सूरज को भी गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका माल मोरबला गांव में है. कमांडो ने उसकी निशानदेही पर मोरबला गांव के एक आंगनबाड़ी केंद्र से 12 पेटी शराब बरामद किया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि दो शराब कारोबारी के साथ 60 कार्टन शराब जब्त हुआ है और एक स्कार्पियो जब्त किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक का लम्बे समय से इस धंधे में संलिप्तता रही है.

दूसरी ओर भर्राही ओपी प्रभारी सियावर मंडल ने शुक्रवार की रात गुप्त सूचना पर ओपी क्षेत्र के मुरहो, हनुमान सहित अन्य जगहों पर शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा है. तत्काल इसकी सूचना एसपी संजय कुमार को दी गई. एसपी के निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसमें टाउन थाना के पुलिस पदाधिकारी संजीव कुमार सहित पुलिस बल को शामिल कर छापामारी शुरू किया गया जिसमें एक युवक को एक चार चक्के पर शराब के साथ गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान शंकरपुर प्रमुख अशोक यादव के पुत्र मौसम कुमार के रूप में हुई और उसके निशानदेही पर चार और शराब कारोबारी को 20 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार शराब कारोबारी के निशानदेही पर अलग-अलग जगहों पर छापामारी जारी है.

एसपी संजय कुमार ने बताया कि सदर थाना और भराही पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. फिलहाल 80 कार्टन शराब के साथ आधा दर्जन शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। दो चार चक्का गाड़ी जब्त किया है। गिरफ्तार शराब कारोबारी मे एक शंकरपुर प्रमुख का पुत्र मौसम कुमार शामिल है ।
80 कार्टन शराब के साथ छ: शराब कारोबारी गिरफ्तार: कारोबारी में शंकरपुर के प्रखंड प्रमुख का पुत्र शामिल 80 कार्टन शराब के साथ छ: शराब कारोबारी गिरफ्तार: कारोबारी में शंकरपुर के प्रखंड प्रमुख का पुत्र शामिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.