बैरियर की ठोकर से बस की छत पर बैठे चार काँवरिया घायल

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के कृषि फॉर्म के पास सड़क पर लगे बैरियर की ठोकर से गुड़िया ट्रेवल्स के छत पर बैठे चार काँवरिया घायल हो गए.

हालाँकि सभी खतरे से बाहर बताये जाते हैं और इनका इलाज चौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शी अशोक साहनी, भोलन साहनी, निर्मल साहनी, लक्ष्मण कुमार आदि ने बताया कि पूर्णिया के चंपा नगर से 45 काँवरियों का जथ्था देवघर से बाबा भोले को जलाभिषेक कर सिंघेश्वर  बाबा को जलाभिषेक करने जा रहे थे कि चौसा कृषि फॉर्म के पास लगे बैरियर पर  बस ड्राईवर के चूक की वजह से या यूं कहिए कि संध्या के रौशनी में दिखाई नहीं देने के कारण बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई  । कुछ काँवरिया बस के छत पर बैठे थे जिन्हें बेरियर से चोट आई और घायल हो गए। काँवरिया अचानक चीखने से बस भी रुकी और आसपास के लोग दौरे और सभी घायल काँवरियों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया गया।  

सड़क हादसे में चार घायल सभी काँवरियों का इलाज चौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र चल रहा है। डॉ बी डी शर्मा ने बताया की सभी घायल काँवरिया खतरे से बाहर है। घायल काँवरियों में श्याम साहनी (61 वर्ष), कालेश्वर मंडल (65 वर्ष), कुशेश्वर टुडु (50 वर्ष), बुधु साहनी (30 वर्ष) शामिल हैं.  समाचार लिखे जाने तक चौसा के सामाज सेवी संजय यादव, चौसा पश्चिमी पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि एवम् आर जे डी नेता गजेन्द्र यादव काँवरियों के सेवा में लगे हुए थे इन्ही लोगों ने घायल काँवरियों प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आए थे।
बैरियर की ठोकर से बस की छत पर बैठे चार काँवरिया घायल बैरियर की ठोकर से बस की छत पर बैठे चार काँवरिया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.