सफलता: लूट की दो बाइक के साथ एक बदमाश गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने सोमवार की रात नौगछिया के खरीक घुमाया गांव में छापामारी कर लूट की दो बाइक के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है ।


बता दें कि रविवार को आलम नगर पुलिस के सहयोग से फिरौती की रकम वसूल कर चोरी की बाइक देने के इरादे से आये बदमाश में से सदर थाना पुलिस ने चोरी के एक बाइक के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया था । गिरफ्तार बदमाश की सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के खुजरा गांव के मिथिलेश पंडित के रूप मे पहचान हुई । गिरफ्तार बदमाश से हुई पूछताछ में उसने शहर से बाइक चोरी की कई घटना में संलिप्तता स्वीकार की और साथ ही बाइक चोरी व लूट की घटना मे सहरसा बस्ती के पवन कुमार, शंकर कुमार और रमेश कुमार के नाम खुलासा किया. साथ ही चोरी की बाइक कहां और किसे दिया है, उसका खुलासा किया था ।

   पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश मिथिलेश के निशानदेही पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो के नेतृत्व मे सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार, ए एस आई रोहित सिंह सहित कमांडो ने सोमवार रात नौगछिया के खरीक के घुरिया वार्ड 10 के लखन मंडल के घर छापामारी कर दो लूट की बाइक के साथ लखन मंडल को गिरफ्तार किया है।
बरामद दोनो वाइक पैसन प्रो है. एक का नम्बर बी॰आर॰10 यू 514 जबकि दूसरा बिना नंबर का है । दोनो बाइक लूट की है ऐसा पुलिस मान रही है ।

 छापामारी कर लौट रही पुलिस ने रात मे कदवा गांव के पास लावारिस हालत ने एक बाइक बरामद किया है. बाइक के नम्बर प्लेट पर पुलिस का चिन्ह है. गाड़ी नम्बर  बी॰आर॰ 10 एल 3091 लिखा है । बाइक किसकी है पुलिस पता लगा रही है ।
सफलता: लूट की दो बाइक के साथ एक बदमाश गिरफ्तार सफलता: लूट की दो बाइक के साथ एक बदमाश गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.