मधेपुरा में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कला भवन में बैठक

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के कला भवन सिंहेश्वर में सिंहेश्वर विधानसभा के एनडीए की एक बैठक बी. पी. मंडल के जन्म शताब्दी वर्ष पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन पर अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं के पहुंचने के लिए की गई.


जिसमें कुमारखंड, शंकरपुर और सिंहेश्वर के कार्यकर्ताओं और वक्ताओं ने अधिक से अधिक संख्या में मुरहो पहुंचने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर एससी एसटी कल्याण मंत्री डा. रमेश ऋषिदेव ने कहा कि कार्यकर्ताओं के लिए रोड मैप तय है उसी रुट से चलना है. हर जगह के साथियों को 9 बजे ही मुरहो चलना है और इस कार्यक्रम को सफल बनाना है. हमने सभी कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान का हमेशा ख्याल रखा है, अगर किसी को मेरे किसी बात से चोट पहुंची हो तो हमें क्षमा करेंगे. 

वहीं जिलाध्यक्ष बिजेंद्र यादव ने कहा कि विधानसभा स्तरीय बैठक होने के बावजूद भी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति कम होना अच्छी बात नहीं है. उन्होंने बाइक से जाने वाले कार्यकर्ताओं को कहा कि बाइक वहां मुरहो दरबार में लगा दें और बाईक लॉक कर दें ताकि बाइक सुरक्षित रहे.

मौके पर जिला जदयू अध्यक्ष बिजेंद्र यादव, सियाराम यादव, सेवादल के जिलाध्यक्ष दीपक यादव, उपाध्यक्ष मो. इस्तियाक आलम, पंचायती राज के जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव, नीरज कुमार, छेदी यादव, प्रखंड अध्यक्ष सिंहेश्वर हरेंद्र मंडल, कुमारखंड संजय गांधी, शंकरपुर पप्पू यादव, महिला प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष शिवानी देवी, पूर्व उप प्रमुख राजेश झा, सफीक आलम, मदन सिंह, दानी मंडल, संजय पाठक, भीम मंडल, विजय भगत, मनोज सादा, अमीत आनंद, शंभू मंडल, चंद्र कला देवी, ललित जयसवाल, प्रमोद कुमार, बिष्णु देव सिंह आदि मौजूद थे. 
मधेपुरा में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कला भवन में बैठक मधेपुरा में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कला भवन में बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.