2019 के चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग पूरी तैयारी में

आगामी 2019 के चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग पूरी तैयारी में नजर आ रही है. आज मतदाता सूची में मतदाता का नाम जोड़ने तथा हटाने  को लेकर आज मधेपुरा के चौसा प्रखंड परिसर सभागार में डीसीएलआर ललित कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई.


 जिसमें चौसा प्रखंड के सभी 95 बीएलओ ने भाग लिया. 

जिसमें डीसीएलआर ललित कुमार सिंह ने सभी बीएलओ से कहा कि 1 सितंबर से 4 जनवरी 2019 तक वोटर लिस्ट को पूर्ण रूप से सही कर लें. जिसके लिए कई महत्वपूर्ण निर्देश भी दिया गया. वहीं सहायक निर्वाचन पदाधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि किसी भी बीएलओ की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी तथा इस कार्य के लिए 2 महीने का वक्त काफी है. और सभी बीएलओ अच्छी तरह से पूर्ण जानकारी के बाद ही किसी मतदाता का नाम जोड़े तथा हटाए नहीं तो आगे परेशानी हो सकती है. 

इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहम्मद इरफान अकबर ने कहा कि वोटर लिस्ट में लापरवाही जरा भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी तथा लोगों में इस बात की पूर्ण जानकारी हो, मतदाता सूची में नाम जोड़ा जा रहा है. 18 वर्ष से ऊपर के किशोर एवं किशोरी का नाम नहीं छूटे. इस अवसर पर मोहम्मद नासिर, हलधर कुमार, अरविंद कुमार आदि मौजूद थे.
2019 के चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग पूरी तैयारी में 2019 के चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग पूरी तैयारी में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.