लगातार बाइक चोरी से मधेपुरा शहरवासी दहशत में

एक बार फिर अज्ञात बाइक चोरों ने गुरूवार को मधेपुरा शहर के वार्ड नं. 21 में एक बाइक तथा लगातार बाइक चोरी कर पुलिस को खुली चुनौती दी है. 


बढ़ती बाइक चोरी की घटना से शहरवासी में खौफ का आलम है. अज्ञात चोरों ने एक सप्ताह में एक के बाद एक तीन बाइक की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस तीनों मामले का उद्भेदन करने में अभी तक विफल रही है.

मालूम हो कि 03 अगस्त को अज्ञात बाइक चोरों ने मधेपुरा कॉलेज परीक्षा केन्द्र पर सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के लक्षमिनियां गांव निवासी ललन कुमार नामक परीक्षार्थी की बाइक उस समय गायब कर दी जब वे अपनी बाइक बी.आर.50 ई. 7355 लगाकर परीक्षा देने चले गए. जब परीक्षा देकर परीक्षार्थी निकला तो बाइक गायब थी. काफी खोजबीन किया लेकिन नहीं मिला तो थाना में आवेदन देकर घटना कि जानकारी दी.

अज्ञात वाहन चोरों के द्वारा शुक्रवार को आर.पी.एम.कॉलेज परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने आये भर्राही गांव निवासी चन्द्र कान्त कुमार जब अपनी बाइक बी.आर.43 एफ. 1184 लगाकर परीक्षा देने चला गया तो उसी दौरान उड़ा लिया गया. जब परीक्षार्थी परीक्षा देकर बाहर निकला तो बाइक गायब थी. काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का पता नहीं चला तो घटना को लेकर सदर थानाध्यक्ष को लिखित जानकारी दी.

अब एक बार फिर अज्ञात बाइक चोरों ने 09 अगस्त को शहर के भिरखी वार्ड नं. 21 में ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के भलाई निवासी ब्रजेश कुमार जब अपनी बाइक बी.आर. 11 ई. 6973 बजाज डिस्कवर खड़ी कर अपने दोस्त आशुतोष कुमार से मिलने गया और एक घंटे बाद बाहर निकला तो बाइक गायब थी. काफी खोजबीन करने पर भी बाइक का पता नहीं चला. तब पीडि़त ने घटना की जानकारी थानाध्यक्ष को दी.

बता दें कि लगातार बाइक चोरी की घटना से शहर वासियों में खौफ का माहौल है. फिलहाल पुलिस ने ना तो चोर और न ही बाइक को बरामद किया है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने घटना की पुष्टि की है.
लगातार बाइक चोरी से मधेपुरा शहरवासी दहशत में लगातार बाइक चोरी से मधेपुरा शहरवासी दहशत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.