यात्री बस ने सवारी से लदी ऑटो को मारी ठोकर: 13 जख्मी, 04 की हालत नाजुक

सुपौल। किशनपुर थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर रविवार को चिकनी गांव के समीप एक बस ने सवारी से लदी एक ऑटो को पीछे ठोकर मार दी। जिससे ऑटो में सवार 13 लोग जख्मी हो गये।


घटना के बाद ऑटो व बस चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग दुर्घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर एनएचएआई के एंबुलेंस से सभी जख्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही में भर्ती करवाया गया।

जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर रूप से चार जख्मी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। अन्य जख्मी का इलाज सीएससी में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक सभी जख्मी भपटियाही हॉट आए हुए थे। जो ऑटो पर सवार होकर वापस अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान सिमराही की तरफ से आ रही बस ने ऑटो को पीछे से ठोकर मार दिया। इस घटना में ऑटो व बस क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची किशनपुर थाना पुलिस ने दोनों वाहन को जप्त कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। (नि. सं.)
यात्री बस ने सवारी से लदी ऑटो को मारी ठोकर: 13 जख्मी, 04 की हालत नाजुक यात्री बस ने सवारी से लदी ऑटो को मारी ठोकर: 13 जख्मी, 04 की हालत नाजुक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.