पिकअप एवं ट्रक की जोरदार टक्कर में पिकअप चालक की दर्दनाक मौत

सुपौल। त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के एनएच 327 पर सोमवार को लक्ष्मीनियां विद्यालय के समीप पिकअप एवं ट्रक की जोरदार टक्कर में पिकअप चालक की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई।


वहीं पिकअप पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया । घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार होने में सफल रहा।

जानकारी के मुताबिक पिपरा थाना क्षेत्र के अमहा पंचायत निवासी 37 वर्षीय पिकअप चालक सत्य नारायण मंडल पिपरा बाजार से पिकअप पर मूंग लोड कर पूर्णिया जिला स्थित गुलाबबाग मंडी जा रहे थे। पिकअप पर पिकअप मालिक झिटकिया निवासी चंद्रशेखर भगत भी सवार थे।

एनएच 327 मार्ग पर लक्ष्मीनियां विद्यालय के समीप मोड़ पर विपरीत दिशा से आ रही एक बालू से लदे ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर की आवाज काफी दूर तक के लोगों को सुनाई दी। टक्कर की आवाज पर लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े।

घटना स्थल पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। पिकअप के स्टेयरिंग में दबे चालक को लोगों ने निकालने का भरसक प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं रहे। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पिकअप को कटर मशीन से काट कर मृत चालक को बाहर निकाला। वहीं गंभीर रूप से जख्मी को अस्पताल पहुंचाया। गंभीर रूप से जख्मी का प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है। 

वहीं मृतक की लाश को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। थानाध्यक्ष राजेश्वर सिंह ने बताया कि पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।
(नि. सं.)
पिकअप एवं ट्रक की जोरदार टक्कर में पिकअप चालक की दर्दनाक मौत पिकअप एवं ट्रक की जोरदार टक्कर में पिकअप चालक की दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.