कोशी का कुख्यात बदमाश राजा यादव पुलिस की गिरफ्त में, हथियार व गोली बरामद

मधेपुरा, सहरसा और सुपौल पुलिस के लिए सरदर्द बने कुख्यात बदमाश राजा यादव को शुक्रवार की रात सदर थाना पुलिस ने उसके घर साहुगढ़ गांव में छापामारी कर हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार किया है ।


राजा को पकड़ने के लिए पुलिस लम्बे समय से प्रयास कर रही थी लेकिन हर बार वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था ।

एसडीपीओ वशी अहमद ने सदर थाना मे आयोजित पत्रकार सम्मेलन में बताया कि शुक्रवार की शाम सदर थानाध्यक्ष के० बी० सिंह को गुप्त सूचना मिली कि करण उर्फ राजा यादव अपने घर आया है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने एक पुलिस टीम का गठन किया जिसमें सन्तोष कुमार दीक्षित,अरूण सिह, रोहित सिंह और कमांडो को शामिल किया. टीम ने रात को उसके घर की घेराबंदी कर छापामारी की और राजा को दबोच लिया. टीम ने उससे नाम पूछा तो उसने गलत बताया लेकिन पुलिस को पक्की सूचना थी कि दबोचा युवक राजा है। पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो कमर से एक देशी पिस्तौल और तीन गोली बरामद किया । 

गिरफ्तार बदमाश को थाना लाया गया तो पूछताछ के बाद उनके निशानदेही पर एक साथी सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पिलहुआ के अभिनन्दन कुमार उर्फ छोटू जिसके पास हथियार होने की बात बताई तो पुलिस ने पिलहुआ गांव मे छापामारी की लेकिन वह फरार था ।

एसडीपीओ ने बताया कि राजा कोशी मे एक नया गैंग बना रखा है, जिसमें तीनो जिले के खासकर 18 से 25 वर्ष के युवक शामिल हैं. वह तीनो जिला में भाड़े पर आशियाना रखा है जहां क्राइम कर गैंग शरण लेते थे  ।

उन्होने बताया पिछले छह महीने में राजा का साथी दिलखुश, चन्दन, वंशी सुनील सहित आधे दर्जन अपराधियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन राजा हर बार बच निकलता था । बताया कि राजा यादव मधेपुरा मे लूट, रंगदारी सहित अन्य आधे दर्जन मामले का वांछित है. इसके अलावे वह सुपौल जिले के राघोपुर थाना, सुपौल थाना ,और सुपौल के लोकहा ओपी मे अपहरण लूट सहित अन्य मामले मे वांछित है । सहरसा के कई मामले मे आरोपी है ।

एक मजेदार बात यह भी है कि शनिवार की सुबह बदमाश राजा जब हाजत में था तब उसका एक साथी प्रशान्त उससे मिलने आया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो युवक एक अन्य केस का आरोपी निकला । राजा की गिरफ्तारी से तीनों जिले की पुलिस ने राहत की सांस ली है. 
कोशी का कुख्यात बदमाश राजा यादव पुलिस की गिरफ्त में, हथियार व गोली बरामद कोशी का कुख्यात बदमाश राजा यादव पुलिस की गिरफ्त में, हथियार व गोली बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.