लापता छात्रा को लेकर परिजन ने जताई अपहरण और हत्या की आशंका

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के तुलसीबाड़ी सीमा टोला से बुधवार को खेत गई एक नाबालिग लड़की के लापता होने का एक मामला थाना मे दर्ज किया गया. 


लड़की के परिजन ने गांव के कुछ लोगों पर लड़की का अपहरण कर हत्या करने का आशंका जताई है ।

पीडि़त परिवार ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि सात क्लास में पढ़ने वाली छात्रा बुधवार को स्कूल गयी. स्कूल से अपराह्न 4:30 बजे घर लौटी तो कुछ देर बाद वह मूंग देखने खेत गयी लेकिन घर नही लौटी. देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने आसपास और अपने रिश्तेदार के यहां काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नही चला । मूंग के खेत में छात्रा का चप्पल मिला है ।

पीड़ित परिवार ने आशंका जताइ कि गांव के सियाराम यादव से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. वे बार-बार धमकी देते रहे हैं कि तुम्हारे परिवार को साफ कर देंगे. शक है कि सियाराम यादव तथा अन्य लोग मिलकर घटना को अंजाम दिया है । साथ ही उन्होने छात्रा का अपहरण कर हत्या की आशंका भी जताई है ।

थानाध्यक्ष ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में आया है । पीड़ित परिवार और नामजद लोगों के बीच पूर्व से जमीन विवाद चल रहा है, मामले की जांच की जा रही है ।
लापता छात्रा को लेकर परिजन ने जताई अपहरण और हत्या की आशंका लापता छात्रा को लेकर परिजन ने जताई अपहरण और हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.