महिलाओं के लिए की थी शराबबंदी और महिलाएं भी जा रही हैं जेल: देशी शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त आदिवासी महिला गिरफ्तार

मंगलवार की शाम मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत जयरामपुर चौक के पास एक महिला को अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. 


पुलिस को इस बार ही जानकारी मिली कि मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत जयरामपुर चौक के  रास्ते एक महिला अवैध देशी शराब के साथ शहर की ओर आ रही है. मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर महिला पुलिस बल के साथ ब्रह्म स्थान के पास महिला, जो अपने कांधे पर ब्लू रंग का बैग लेकर आ रही थी, को जब रोकना चाहा तो पुलिस को आता देख महिला इधर उधर छुपने का प्रयास करने लगी. मौके पर मौजूद महिला पुलिस आरती कुमारी ने तत्परता के साथ उसे धर दबोचा एवं पूछताछ  के लिए थाने ले आई।   महिला के बैग से  देशी शराब  के 44 तथा छोटे-छोटे पॉलिथीन में शराब बरामद किया गया. प्रत्येक पॉलिथीन में लगभग 200 ग्राम  देशी दारू थे । 


पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम खुशबू कुमारी पति बेटा लाल मुर्म घर गंगापुर वार्ड नंबर 4 बिनोवा ग्राम थाना जानकीनगर जिला पूर्णिया बताया । महिला को गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम की धारा 30a के तहत  पुलिस बल पूजा कुमारी और आरती कुमारी के साथ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
महिलाओं के लिए की थी शराबबंदी और महिलाएं भी जा रही हैं जेल: देशी शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त आदिवासी महिला गिरफ्तार महिलाओं के लिए की थी शराबबंदी और महिलाएं भी जा रही हैं जेल: देशी शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त आदिवासी महिला गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.