उच्चाधिकारी के पहल पर शराब कारोबारी रंगे हाथ गिरफ्तार: कारोबारी ने कहा, पहले पुलिस को मैनेज करके छूटा था


मधेपुरा में एक शराब कारोबारी ने गिरफ्तारी के बाद एक सनसनीखेज खुलासा किया है. हालाँकि ये जांच का विषय है कि वह सच बोल रहा है या झूठ.

 पर मधेपुरा में एक मामले में जब स्थानीय पुलिस ने एक शराब कारोबारी पर हाथ नहीं डाला तो आखिरकार पुलिस के उच्चधिकारी की पहल पर शराब कारोबारी रंगे हाथ गिरफ्तार  हुआ है.

मामला मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के जजहट सबैला गांव का है । ग्रामीणों के द्वारा बार-बार शराब कारोबारी की सूचना देने पर पुलिस के कान पर जूँ नहीं रेंगती थी ।  जजहट सबैला मुशहरी टोला के ग्रामीण अक्सर शराब की होम डिलिवरी करने आने वाले बाइक सवार एक युवक से परेशान थे ।  ग्रामीण ने ताया कि पहले ग्रामीण स्तर पर शराब कारोबारी को रोकने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण की नही चली तो उसने पुलिस का सहारा लेना बेहतर समझा । ग्रामीण ने इसकी सूचना सिंहेश्वर थाना पुलिस को बार-बार दी, लेकिन शिकायत पर पुलिस ने कुछ नहीं किया. आखिरकार ग्रामीण ने घटना की सूचना पुलिस के उच्चाधिकारी को दी ।

 
शुक्रवार को एक बार फिर शराब कारोबारी शराब का सप्लाई करने पहुंचे तो ग्रामीण ने शराब कारोबारी को घेर रखा फिर इसकी सूचना पुलिस के उच्चाधिकारी को दी. उच्चाधिकारी ने तत्काल सदर थाना पुलिस को आदेश दिया आदेश मिलते सदर थाना के सअनि संतोष कुमार दीक्षित, रोहित सिंह पुलिस पदाधिकारी और कमांडो दस्ता  घटनास्थल पर पहुंचे. शराब कारोबारी पुलिस को देख कर कारोबारी बाइक से भागने लगा लेकिन पुलिस ने कारोबारी  युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार कारोबारी के बाइक की तलाशी ली तो डिक्की से शराब के तीन पाउच बरामद हुए

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार कारोबारी ने बताया कि वे अक्सर शराब बेचने आया करते थे. युवक की पहचान सिहेशवर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोहमनी इटहरी गांव का रहने वाला विजय कुमार  रूप मे हुई है ।


गिरफ्तार कारोबारी ने 
मीडिया के सामने जो खुलासा किया वह चौकाने वाला था. उसने बताया कि तीन महीने पहले बेलारी पुलिस के हाथ शराब के साथ पकड़ाया था लेकिन मैनेज के बाद छूट गया था

छापामारी का नेतृत्व कर रहे पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार शराब कारोबारी लम्बे समय से शराब बेचने का काम करता था । तीन पौच शराब वरामद हुआ और एक बाइक सहित कारोबारी को सिंहेश्वर पुलिस को सौंप दिया ।
(रिपोर्ट: पियूष राज)
उच्चाधिकारी के पहल पर शराब कारोबारी रंगे हाथ गिरफ्तार: कारोबारी ने कहा, पहले पुलिस को मैनेज करके छूटा था उच्चाधिकारी के पहल पर शराब कारोबारी रंगे हाथ गिरफ्तार: कारोबारी ने कहा, पहले पुलिस को मैनेज करके छूटा था Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.