जमीन विवाद में जमकर हुई मारपीट: छह घायल, एक को किया रेफर


मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव के वार्ड नंबर 11 शर्मा टोला में  शुक्रवार की शाम जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में कई घायल हो गए.

बताया जाता है कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच तनाव बना हुआ था।  बताया कि जहां एक पक्ष के बद्री तांती द्वारा अंचलाधिकारी को आवेदन देकर जमीन मापी के लिए सरकारी अमीन स्वीकृत कराया गया। अंचलाधिकारी द्वारा दोनों पक्षों को नोटिस करा कर शुक्रवार को जमीन माफी के लिए सरकारी अमीन भेजा गया । अमीन द्वारा दोनों पक्षों के लोगों के बीच नापी कर सीमा  कायम करने को कहा गया जिसमें एक पक्ष के लोगों ने मेड़ पर पिलर गाड़ने नहीं  दिया।  इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी और दोनों पक्ष के लोग मारपीट पर उतारु हो गए और जमकर मारपीट करने लगे। जिसमें एक पक्ष के घायल रमेश तांती, टुनटुन तांती, मंजय ताती, सनीचर तांती रीता देवी एवं दूसरे पक्ष के घायल व्यक्ति नीतीश कुमार बद्री तांती की बुरी तरह घायल होकर जख्मी हो गए। सभी घायलों का इलाज घैलाढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। वहीँ एक पक्ष के रमेश ताती 32 वर्षीय की गंभीर हालत को देख डॉक्टर अमित कुमार द्वारा बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

उधर घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी से पूछे जाने पर बताया कि घटना की जानकारी मिली है. दोनों पक्षों द्वारा आवेदन अभी प्राप्त नही हुआ है. घायलों को इलाज के लिए  भेज दिया गया है.  आवेदन पड़ने पर घटनास्थल की जांच कर FIR दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कमार)
जमीन विवाद में जमकर हुई मारपीट: छह घायल, एक को किया रेफर जमीन विवाद में जमकर हुई मारपीट: छह घायल, एक को किया रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.