नवविवाहिता ने की आत्महत्या, 2 माह पूर्व हुई थी शादी: दाह संस्कार को ले जा रहे शव को पुलिस ने किया कब्ज़ा


घरेलू कलह में नव विवाहिता ने की आत्महत्या. मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के  मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड संख्यां 6 गोसाईटोला निवासी मंगल साह की नव विवाहिता पत्नी ने शुक्रवार की  रात आत्महत्या कर ली। 


शनिवार को सुबह उनके परिजनों के द्वारा आननफानन में लाश का अंतिम संस्कार किया जा रहा था । इस बात की भनक मुरलीगंज पुलिस को लग गयी और ऐन मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को श्मसान से अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया ।

 इस घटना के विषय  में थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की के  पिता  एवं परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि मृतिका मानसिक रूप से विक्षिप्त थी । लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है ।

बताया जाता है कि महज दो महीने पूर्व ही मृतिका की शादी मंगल साह से हुई थी । मामले की वजह घरेलू कलह बताया जा रहा है । इस सम्बन्ध में परिजनों के द्वारा स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बताया जा रहा है ।
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
नवविवाहिता ने की आत्महत्या, 2 माह पूर्व हुई थी शादी: दाह संस्कार को ले जा रहे शव को पुलिस ने किया कब्ज़ा नवविवाहिता ने की आत्महत्या, 2 माह पूर्व हुई थी शादी: दाह संस्कार को ले जा रहे शव को पुलिस ने किया कब्ज़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.