मधेपुरा के आलमनगर में बंधन बैंक कर्मी से 54500 रुपए की लूट

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर फुलौत सड़क पथ के बजराहा गांव से पश्चिम, चिमनी भट्ठा के निकट अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने बंधन बैंक-कर्मी से ₹54500 लूट लिया.


इस बावत बंधन बैंक-कर्मी कृष्णा नाथ ठाकुर ने थाना में घटना के बावत दिए आवेदन में बताया कि गुरुवार को फुलौत से रुपये वसूली कर आलमनगर स्थित बंधन बैंक लौट रहा था. इसी दौरान बजराहा गांव से पश्चिम ईंट-भट्ठा के निकट मुख्य सड़क पर पीछे से दो मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों ने मेरे निकट पहुंचकर रुकने को कहा. मेरे द्वारा मोटरसाइकिल रोकते ही अपराधियों ने मेरे पीठ पर से बैग छीन लिया और भाग गया.

 उन्होंने कहा कि बैग में वसूली का 54500 रूपये के अलावे ग्रुप कलेक्शन रजिस्टर, एक  एच.एच.डी. मशीन का हार्डवेयर और लोन पासबुक था. 
इस बावत आलमनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा है कि पीड़ित बैंक-कर्मी के आवेदन पर  प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच की जा रही है. जल्द ही लूट में शामिल अपराधियों का पता लगा लिया जाएगा.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
मधेपुरा के आलमनगर में बंधन बैंक कर्मी से 54500 रुपए की लूट मधेपुरा के आलमनगर में बंधन बैंक कर्मी से 54500 रुपए की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.