अजीब घटना: भागी शादीशुदा महिला के बदले महिला के घर वालों ने युवक की बहन को उठाया

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के बैहरी पंचायत के बुढावे वार्ड नंबर 13 में अचानक ही उस समय अफरा तफरी मच गई जब 20 से 25 महिला झुंड बनाकर नारायण ऋषिदेव के घर पर टूट पड़े और जवाब में नारायण ऋषिदेव ने बाँस के फट्टे से कई महिला को घायल कर दिया ।
 

  
दोनो तरफ से मारपीट में कई महिलाओं को चोट आई । फिर पहले पक्ष के समर्थन में कुछ लोग पहुंचे तो नारायण ऋषिदेव भाग खडा हुआ । पहले पक्ष की महिलाओं ने उसके घर से उसकी बेटी को उठा लिया और अपने साथ ले गए । मारपीट में बबीता देवी, रीता देवी, उषा देवी, जितनी देवी, चिनिया देवी ललीता देवी, रीना देवी मंजू देवी, उत्तमा देवी, देव सुंदरी देवी को चोट आई है ।

क्या है पूरा मामला? 

दो माह पहले बैहरी पंचायत के बुढावे वार्ड नंबर 13  बैजनाथ ऋषिदेव की पुत्रवधू नीतू देवी का ईलाज सिंहेश्वर में हो रहा था । वहीँ से नारायण ऋषिदेव के पुत्र राजदीप ऋषिदेव के साथ भाग गई थी । जिसका मामला बैहरी सरपंच के यहा चल रहा था । दो माह से मुखिया और सरपंच को मामला टालते रहे । आज भी पंचायत का दिन था । आज मामला टालते देख बैजनाथ ऋषिदेव के परिवार के लोग आक्रोशित हो गए.

फिर नारायण ऋषिदेव के घर पहुंच कर गाली गलौज करने लगे और नितु देवी को लौटाने के लिये कहने लगे । देखते ही देखते बहस मारपीट मे बदल गई । बैजनाथ ऋषिदेव की तरफ से आई महिलाओं ने जाते समय नारायण ऋषिदेव की 13 बर्षीय बेटी को साथ ले गए और कहा मेरे पुत्रवधू को लेते आना बेटी को ले जाना । बाद में ग्रामीण और सरपंच के पहल पर बेटी को वापस कर दिया । वहीँ नारायण ऋषिदेव की पत्नी बौकी देवी ने कहा उन लोगो ने मेरी नाबालिग लडकी का अपहरण कर लिया तथा जन प्रतिनिधियों पर बिना पैसा के पंचायत नही करने का आरोप लगाया ।
(रिपोर्ट: डॉ. आई. से. भगत, उप संपादक)
अजीब घटना: भागी शादीशुदा महिला के बदले महिला के घर वालों ने युवक की बहन को उठाया अजीब घटना: भागी शादीशुदा महिला के बदले महिला के घर वालों ने युवक की बहन को उठाया  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.