उपलब्धि: केरल में आयोजित भाकपा के राष्ट्रीय परिषद सम्मेलन में मधेपुरा के प्रमोद प्रभाकर निर्वाचित सदस्य घोषित

केरल के कोलम में पिछले दिनों आयोजित हुई भाकपा के राष्ट्रीय परिषद सम्मेलन में उतर बिहार के मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत भतखोरा पंचायत निवासी प्रसिद्ध भाकपा नेता प्रमोद प्रभाकर राष्ट्रीय परिषद के निर्वाचित सदस्य घोषित हुए.  


भाकपा नेता प्रमोद प्रभाकर के राष्ट्रीय परिषद के निर्वाचित सदस्य घोषित होने पर स्थानीय लोगों में खुशी व्याप्त है. स्थानीय लोग समेत जिले के कई प्रबुद्ध जन तथा जिले के लोगों ने प्रमोद प्रभाकर को साधुवाद और बधाई दी है । 

बता दें कि प्रमोद प्रभाकर बड़े ही सरल एवं नेक विचार के शख्स हैं. इनकी पहचान बिहार ही नहीं देश के अन्य राज्यों में भी है. ये व्यक्तित्व की काफी धनी व्यक्ति हैं । इनकी चर्चा शहर के आम लोगों की  जुबान पर भी है। बहरहाल प्रमोद प्रभाकर जी कुछ दिनों से बीमार भी चल रहे हैं हालांकि इनकी तबियत  में अब काफी सुधार है।
उपलब्धि: केरल में आयोजित भाकपा के राष्ट्रीय परिषद सम्मेलन में मधेपुरा के प्रमोद प्रभाकर निर्वाचित सदस्य घोषित उपलब्धि: केरल में आयोजित भाकपा के राष्ट्रीय परिषद सम्मेलन में मधेपुरा के प्रमोद प्रभाकर निर्वाचित सदस्य घोषित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.