‘प्रधानमंत्री आज लाल किला बेच सकते हैं तो कल को संसद बेच देंगे’ : राज्यसभा सांसद मनोज झा

सुपौल। क्षेत्रीय दौरे के क्रम में गुरूवार को सुपौल के कर्णपुर गांव पहुंचे राज्यसभा सांसद सह राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने पीएम प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला।


उन्होंने कहा कि भले ही वह सवर्ण जाति से आते हों, लेकिन वह उनकी पसंद नहीं थी। पर उनकी राजनीति अपनी पसंद है। कहा कि वह जात पात के राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं। समाजवाद के विचार को मूलमंत्र मानकर समाज के हित की बात करते हैं।

संसद को बेच देगें पीएम: सांसद मनोज झा ने कहा कि तमाम समाज को सोचना होगा कि आने वाले दिनों में वह संविधान के पक्ष में खड़े हैं कि नागपुर के संघ के विधान के पक्ष में खड़े हैं। कहा कि राजनीति में अब और दूसरा मतलब ही नहीं रह गया है। क्योंकि पीएम डालमिया किला से बोलेंगे, लाल किला से नहीं बोलेंगे। अगर वह आज लाल किला बेच सकते हैं तो कल को संसद बेच देंगे।

ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत: सदर प्रखंड के कर्णपुर स्थित कृष्ण मंदिर परिसर में राष्ट्रीय प्रवक्ता का स्थानीय ग्रामीण व यूपीए नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वागत उनका नहीं नेता प्रतिपक्ष का कीजिए। जिन्होंने एक शिक्षक को उपरी सदन तक भेजा है। इस मौके पर दर्जनों गणमान्य नागरिक सहित स्थानीय नेता मौजूद थे।

(नि. सं.)
‘प्रधानमंत्री आज लाल किला बेच सकते हैं तो कल को संसद बेच देंगे’ : राज्यसभा सांसद मनोज झा ‘प्रधानमंत्री आज लाल किला बेच सकते हैं तो कल को संसद बेच देंगे’ : राज्यसभा सांसद मनोज झा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.