इलाजरत बंदी की मौत, आज ही मिली थी कोर्ट से जमानत

मधेपुरा में  मंडल कारा के एक विचाराधीन बंदी की मौत गुरुवार को सदर अस्पताल मे इलाज के दौरान हो गई. बंदी साँस की बीमारी से पीड़ित थे ।

मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा थाना के भर्राही ओपी क्षेत्र के हनुमान नगर चौड़ा गांव मे एक मारपीट के मामले मे 28 मई को 65 वर्षीय सुजेंद्र यादव, उनके पुत्र और भाई को  भर्राही पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। घटना से कुछ देर पहले न्यायालय से जमानत होने पर उनके परिजन बेल बांड पर मृतक से हस्ताक्षर लेकर गए थे ।

कारा अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि 29 मई को अचानक तबीयत खराब होने पर इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा था । डाक्टर के अनुसार उन्हे सांस की बीमारी था. अचानक दो बजे के आसपास मौत होगी ।

उन्होने कहा कि मृतक का आज न्यायालय से जमानत मिली थी. उनके साथ उनके पुत्र और परिवार के लोग जेल में थे । उन्हे रिलीज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही थी अचानक खबर मिली कि इलाजरत बंदी की मौत हो गयी है ।

उन्होने बताया कि जेल नियम के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष  पूरी प्रक्रिया के साथ ही पोस्टमार्टम कराने के पश्चात शव उनके परिजन को सौंप दिया जायेगा ।
(रिपोर्ट: पियूष राज)
इलाजरत बंदी की मौत, आज ही मिली थी कोर्ट से जमानत इलाजरत बंदी की मौत, आज ही मिली थी कोर्ट से जमानत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.