03 अप्रैल 2018

मधेपुरा: 100 बोतल अंग्रेजी और 13 पाउच महुवा शराब बरामद

बिहार सरकार ने भले ही कानूनन शराब बंद करा दिया है और शराबबंदी का सख्त कानून बना दिया है लेकिन आज भी शराब माफिया सक्रिय हैं जो नेपाल यूपी हरियाणा झारखंड, अरुणाचल प्रदेश से शराब लाकर शराब पीने वाले लोगों के घर तक शराब पहुंचा देते हैं. 

इससे जाहिर होता है कि बिहार में कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है । मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत भतरंधा परमानपुर पंचायत के बिशनपुर गांव वार्ड नंबर 9 में बीती रात गश्ती के दौरान परमानपुर ओपी पुलिस और घैलाढ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने गुप्त सूचना के आधार पर रजक टोला में छापा मारा तो सिकंदर रजक के घर पीछे बसवारी में मिट्टी तले से 60 आंध्र प्रदेश निर्मित अंग्रेजी शराब की बोतल तथा 13 महुआ शराब का पाउच बरामद किया गया । वहीँ डोमी रजक के घर से 40 अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद किया गया । इस अभियान में ग्रामीणों का काफी सहयोग मिला । लेकिन अँधेरे का मौका उठा कर कारोबारी भागने में सफल रहे ।

वहीँ  थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि सही से जांच की जा रही है, जिस माफिया का होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. गस्ती में मुख्य रुप से थानाध्यक्ष राजेश चौधरी मणिकांत झा संजय कुमार सिंह जयदीप सिंह और कई पुलिस बल शामिल थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...