एमएसडी एवेंजर्स ने फाइनल में बनाई जगह, फाइनल मधेपुरा सुपरकिंग बनाम एमएसडी एवेंजर्स

मधेपुरा के बी एन मंडल स्टेडियम में चल रहे रात्रि क्रिकेट टी 20 टूर्नामेंट रूजा एमपीएल का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स बनाम एमएसडी एवेंजर्स  के बीच खेला गया। 


मैच की सुरूवात सिविल सेवा अधिकारी कुमार वर्चश्व, वरिष्ठ पत्रकार संजय परमार, केयर इंडिया के फैज आलम, एमपीएल संयोजक कुणाल कृष्ण, और एम सी ए के अध्यक्ष प्रशांत यादव ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त कर और राष्ट्रगान को स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शकों ने अपने स्थान पर खड़े होकर सम्मान दिया। निर्णायक अनिल गुप्ता और अमन श्रीवास्तव ने टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान को आमंत्रित किया। एमएसडी के कप्तान सोनू  ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बादल के 21, संतोष 40 और कप्तान सोनू के 20 रन की बदौलत 139 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। एमएसडी के बल्लेबाजों ने चौकों और छक्कों की बरसात कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। वही टाइगर्स की ओर से गेंदबाजी में साकिब ने 5 विकेट लिया। जवाबी पारी में टाइगर्स ने अपने महत्वपूर्ण विकेट जल्द ही गवा दिए और उनके सात बल्लेबाज दहाई के आकड़े को भी पार नहीं कर पाये.  इस्तियाक के 25 और साकिब के 20 रन की बदौलत टाइगर्स 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन ही बना सकी.
इस तरह काफी रोमांचक मुकाबले को एमएसडी एवेंजर्स ने जीत कर फाइनल में प्रवेश किया. आज के मैच के हीरो बिपिन बिहारी रहे जिन्हें टाइगर्स टीम के मालिक प्रिंस गौतम और अमित बल्टन ने एम मार्क्स कंपनी की तरफ से शर्ट प्रदान किया गया। प्रिंस गौतम और अमित बल्टन ने इस अवसर पर आयोजन समिति इस ऐतिहासिक आयोजन के लिये धन्यवाद् दिया। 

इस अवसर पर सी ए के अध्यक्ष प्रशांत यादव,एमपीएल अध्यक्ष अमित कुमार मोनी, रुजा एनर्जी के आशीष सोना,एम मार्क्स शर्ट कंपनी के गौतम गोविंदा, संयोजक, कुणाल कृष्ण,अरविन्द स्टार, श्वेतांशु पार्थ सार्थी,रोहित सिन्हा,अमरनाथ, रोशन,आशीष, बिट्टू, संदीप सांडिल्य सहित कई सदस्य मौजूद थे।  कमेंट्रेटर गणेश शंकर विद्यार्थी  स्कोरर कर्त्तव्य जॉन गुप्ता थे। 

एमपीएल के मिडिया प्रभारी विकाश कुमार पल्टु ने जानकारी दी कि गुरुवार को रूजा एमपीएल 2018 का समापन फाइनल के साथ होगा। आज फाइनल मैच मधेपुरा सुपरकिंग बनाम एमएसडी एवेंजर्स के बीच खेला जायेगा।
एमएसडी एवेंजर्स ने फाइनल में बनाई जगह, फाइनल मधेपुरा सुपरकिंग बनाम एमएसडी एवेंजर्स एमएसडी एवेंजर्स ने फाइनल में बनाई जगह, फाइनल मधेपुरा सुपरकिंग बनाम एमएसडी एवेंजर्स Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 26, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.