08 अप्रैल 2018

आग लगने से घर जला: लाखों की संपत्ति जल कर राख

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के रूपौली पंचायत के सिंगियोन वार्ड नंबर 15 में बिजली के शॉर्ट  सर्किट के कारण लगी आग के कारण एक घर जल कर राख हो गया ।


जानकारी के अनुसार सिंगियोन के मो. लुकमान के घर में आग लगने से घर सभी कीमती सामान चल कर राख हो गए । जिसमें घर में रखे अनाज, कपडा और 30 हजार रुपये नगद, जिसमे 20 हजार कल ही पंजाब से लुकमान ने भेजा था और 5 हजार स्वयं सहायता समूह से और 5 हजार घर में पहले से था । शाम 7 बजे की घटना के कारण घर के लोग देर शाम तक गेहूँ की फसल काटने में लगे हुए थे । आग लपटे तेज होते ही ग्रामीणों ने हल्ला करने पर घर वाले भी पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से लोगों ने आग पर काबू पाया ।

आग बुझाने के दौरान चदरा से तीन युवक अंशु कुमार, सुनील कुमार, नीतीश कुमार घायल हो गए । घटना की सूचना मिलते ही पंचायत के मुखिया बीबी महरून खातुन घटना स्थल पर पहुंच कर लोगो को सांत्वना दिया । वही अंचलकर्मी और सीआई अभिमन्यु यादव ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच की । सीओ कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि पीड़ित की पत्नी समीर बेगम के नाम से आरटीजीएस कर दिया जायेगा । मौके पर मो. मंजूर आलम, मनोज कुमार, अरूण कुमार, शिव शंकर यादवपिंटू कुमार, राम कुमार यादव, मो. उसमान आलम आदि मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...