जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट: एक दर्जन घायल, दो रेफर



मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत पैना पंचायत के वार्ड नंबर 13 में  जमीन विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच हुई जमकर हुई मारपीट में तीन महिला सहित एक दर्जन के करीब लोग जख्मी हो गए । 

जिसे ग्रामीणों की मदद से चौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर यू एन दिवाकर ने दो जख्मी को गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है।

बताया गया कि पैना पंचायत के वार्ड 13 निवासी मों नजाम साह के पूर्वजों के नाम से 24 डिसमिल जमीन है। उस जमीन में मो अब्दुल गफ्फार साह, सफा उद्दीन साह, जलाल साह, बलाल साह सहित कई अन्य लोग मिलकर जबरन घर बना रहे थे । मना करने पर उन सभी लोगो ने मिलकर लाठी-डंडे से मारपीट किया। जिसमें मों गुलाम साह, मों दिलकश साह, गाडो खातून घायल हो गए हैं । 

वहीँ पीएचसी में ही भर्ती दूसरे पक्ष के मो अब्दुल गफ्फार साह ने बताया कि 24 डिसमिल के बास डीह की जमीन में उन लोगो का भी हिस्सा है। उस जमीन पर जब घर बनाने लगो तो उन लोगो ने लाठी-डंडे से मारपीट करना शुरू कर दिया। घटना में सफारउद्दीन साह, जलाल साह, बलाल साह, रोनक खातुन, सवाना खातुन सहित छ: लोग घायल हो गये है। 

डॉ दिवाकर ने बताया कि सभी जख्मी का इलाज चल रहा है जिसमें निजाम शाह एवं जलाल शाह को गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। इस बाबत थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष से आवेदन नहीं मिला है मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट: एक दर्जन घायल, दो रेफर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट: एक दर्जन घायल, दो रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.