मायके से ससुराल जा रही महिला डेढ़ वर्ष के बालक समेत लापता

मायके से ससुराल जा रही एक महिला के डेढ़ वर्ष के बालक समेत लापता होने की सूचना है. महिला मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र से बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरौर जा रही थी । 


मामला चौसा थाना में दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । दोनों के आलमनगर बस स्टैंड से लापता होने की आशंका जताई जा रही है ।

बताया जाता है कि मधेपुरा जिला के चौसा पश्चिमी पंचायत वार्ड न0 1 निवासी स्वर्गीय  राजो भगत की पुत्री पूजा भारती की शादी वर्ष 2012 में खगड़िया जिला के बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर के निवासी जीतन भगत के पुत्र संजय भगत से हुई थी। जिस में पूजा भारती को एक डेढ़ वर्ष की  संतान भी है। और पति एक वर्ष से दिल्ली रह कर काम करता है।

मिली जानकारी के अनुसार पूजा भारती करीब दस दिन पहले अ ने ससुराल से बाबा विशु राउत मेला देखने अपने माँ के घर आई थी तथा 22अप्रैल को अपने ससुराल जाने के लिए चौसा बस स्टैंड से दिन के 1 बजे ऋतिक ट्रेवेल्स पर बैठ कर निकली. बस तक छोड़ने उसकी दो छोटी बहन भी आई थी जो बस खुलने तक वह वहां मौजूद थी। पूजा के परिजन बताते हैं कि पूजा 2.45 बजे के करीब आलमनगर पहुंचने की सूचना भी दी। जब देर रात हुई तो पूजा की माँ ने पूजा के ससुर से मोबाइल पर फोन कर के जानकारी ली तो पता चला कि पूजा और उसका डेढ़ वर्ष पुत्र राजा कुमार अपने घर नहीं पहुंच है। पूजा के परिजनों ने अपने अपने रिस्तेदार में फोन कर पूजा के बारे में जानकारी लिया लेकिन पूजा का कहीं पता नहीं चला। 

दबी जुबान से पूजा तथा उसके पुत्र के लापता होने में ससुराल वालों के हाथ होने की बात कही जा रही है। क्योंकि आए दिन ससुराल में पूजा भारती को प्रताड़ित किया जाता था जिस में ससुराल में एक बार पूजा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। 

चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि पूजा भारती के माँ के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। प्रथम दृष्टि से यह मामला चौसा थाना क्षेत्र का तो नहीं लगता है, लेकिन अनुसन्धान तो पुलिस को ही करना है इस लिए चौसा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। चौसा पुलिस अनुसन्धान में जुट गई है जल्द ही मामला का उद्भेदन कर लिया जाएगा।
मायके से ससुराल जा रही महिला डेढ़ वर्ष के बालक समेत लापता मायके से ससुराल जा रही महिला डेढ़ वर्ष के बालक समेत लापता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.