मधेपुरा शहर में झपटमार गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, दो चोरी के बाइक बरामद

Photo: Murari Singh
मधेपुरा में  सदर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी जिसमें कोशी मे आतंक मचाने वाले  झपट मार गिरोह के तीन दमाश को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि एक दमाश भागने मे सफल रहा.


पुलिस ने इन अपराधियों से डिक्की तोड़ने  के औजार सहित चोरी के दो बाइक रामद किया है । बताया गया कि यही अपराधी 19 अप्रैल को शहर के एक पेट्रोल पंप पर तेल ले रहे एक किसान के शरीर पर पाउडर डाल कर उनके डिक्की से 1 लाख चालीस हजार रूपये लेकर फरार हो गया था ।

एएसपी राजेश कुमार ने सदर थाना मे प्रेस
कॉन्फ्रेंस कर ताया कि घटना के बाद एसपी कुमार आशीष ने एक एस आई टी का गठन किया जिसमे थानाध्यक्ष के बी सिंह, .नि. बी डी पंडित ,संजीव कुमार, असनि सन्तोष कुमार दीक्षित, अरूण सिंह, सुभाष चन्द्र सिह, कमांडो को शामिल करते जिसका नेतृत्व एएसपी कर रहे थे

सोमवार को कमांडो दस्ता ने शहर के स्टेट बैंक परिसर मे एक संदिग्ध युवक को पकड़ा उससे पूछताछ में  मे वह जोरावरगंज के कोढा गांव का रहने वाला निकला. उनके निशानदेही पर बैंक के पास से के दो साथी को गिरफ्तार किया जबकि उनका एक साथी मौका पाकर कर फरार हो गया. बदमाश की तलाशी लेने पर डिक्की तोड़ने औजार और उसके पास से दो बाइक बरामद किया गया दमाश बैंक में ग्राहक की रेकी कर रहे थे और वे किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे ।

गिरफ्तार
दमाश ने पूछताछ में बताया कि  वे 19 अप्रैल को पेट्रोल पंप के पास से 1 लाख 40 हजार रूपये और सिंहेश्वर में 40 हजार डिक्की तोड़ कर गायब करने में शामिल थे. साथ ही उन्होने सहरसा, सुपौल, पूर्णियां, पटना सहित कई घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है ।
एएसपी श्री कुमार ने
ताया कि गिरफ्तार तीनो  दमाश मे कटिहार के जोरावरगंज के कोढा गांव का राहुल यादव, बंगाल के जलपाईगुड़ी के हाटपाड़ा के राज ग्वाला और तीसरे बदमाश की कटिहार जिले के कीचड़ टोली का अंशु बंजारा के रूप मे पहचान हुई है ।

ताया कि रामद बाइक में एक पटना से बिहटा से चोरी गई बाइक है जिसकी मालिक मधुमाला कुमारी  पति उमेश कुमार सिन्हा है जिसकी पुष्टि बाइक मालिक से हुई है जबकि दूसरे बाइक का पता किया जा रहा है । गिरफ्तार तीनो दमाश झपटमार गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं ये हले बैंकों में ग्राहकों की रेकी करते हैं और फिर घटना को अंजाम देते हैं
मधेपुरा शहर में झपटमार गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, दो चोरी के बाइक बरामद मधेपुरा शहर में झपटमार गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, दो चोरी के बाइक  बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.