15 अप्रैल 2018

केपीएल : महुआ फाइटर ने एलिक्स यादव फाइटर को दी करारी मात

मधेपुरा : राधा कृष्ण संगम ट्रस्ट की ओर से विगत शनिवार को स्थानीय टीपी कालेज ग्राउंड पर आयोजित कोसी प्रीमियर लीग-केपीएल सीज़न टू लीग मैच के संघर्षपूर्ण मुकाबले में महुआ फाइटर की टीम ने मेजबान एलिक्स यादव फाइटर को मात दी।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी महुआ फाइटर ने निर्धारित 15 ओवर में 89 रन बनाए जिसमे सरोज ने 18 बॉल पर 17 रन तथा गौरव ने 14 बॉल पर 17 रन बनाया। एलिक्स यादव फाइटर के ई. बिट्टू ने तीन ओवर में 13 रन देकर शानदार तीन विकेट झटके वहीँ अमित ने निर्धारित तीन ओवर में 11 रन देकर दो विकेट झटके। दूसरी पारी में एलिक्स यादव फाइटर को अत्यधिक आत्मविश्वास के कारण हार का मुंह देखना पड़ा। एलिक्स फाइटर की ओर से कप्तान अमन अब्बू ने 15 बॉल पर 10 रन तथा गौरव ने आठ बॉल पर शानदार 11 रन बनाया। महुआ फाइटर के शक्ति ने दो ओवर में 10 रन देकर तीन विकेट झटके वहीँ राजेश ने एक ही ओवर में दो विकेट लिए।

मधेपुरा टाइटन ने गोशाला टीम को दी पटखनी: राधा कृष्ण ट्रस्ट की ओर से आयोजित कोसी प्रीमियर लीग-केपीएल सीज़न टू में टीपी कालेज पर खेले गए लीग मैच में मधेपुरा टाइटन ने गोशाला टीम को कड़ी शिकस्त देकर जीत दर्ज की। गोशाला टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में मात्र 62 रन ही बना सकी जिसे मधेपुरा टाइटन ने मात्र 10 ओवर में ही लक्ष्य को हासील कर लिया। गोशाला टीम की ओर से रॉकी ने 17 बॉल पर 12 रन तथा सद्दाम ने 22 बॉल पर मात्र 10 रन बनाने में ही कामयाब रहा। मधेपुरा टाइटन की ओर से अभिनव ने तीन ओवर में 16 रन देकर दो विकेट लिया। मधेपुरा टाइटन के धुआंधार पारी से उसने मात्र 10 ओवर में ही मैच अपने झोली में कर लिया। अभिनव ने आठ बाल पर 12 रन तथा प्रशांत मलिंगा ने 10 बॉल पर कुल 15 रन बनाए। गोशाला टीम की ओर से सद्दाम ने तीन ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट चटकाए तथा प्रतिक ने दो ओवर में 10 रन देकर एक भी विकेट नहीं ले सका।

तीन टीम पहुँच चुकी है सेमीफाइनल में, एक और टीम का इंतज़ार: राधा कृष्ण संगम ट्रस्ट की ओर से आयोजित कोसी प्रीमियर लीग-केपीएल सीज़न टू में अभी तक कुल तीन टीम सेमीफाइनल में पहुँच चुकी है। शनिवार देर रात तक खेले गए मुकाबला में गम्हरिया, महुआ फाइटर एवं मधेपुरा टाइटन की टीम कुल दो-दो मैच जीतकर सेमीफाइनल का टिकट कटा चुकी है। रविवार को चार टीमों के बीच मुकाबला होगा जिसमें एक टीम का चयन सेमीफाइनल के लिए होगा। 

विवि एकादश एवं मीडिया एकादश के बीच होगा मुकाबला: मधेपुरा : आगामी सोमवार को केपीएल के प्रथम सेमीफाइनल के बाद रात्रि के 9 बजे से विवि एकादस एवं मीडिया एकादस के बीच मुकाबला होना है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...