बिहार सिलंबम संघ चुनाव में मधेपुरा का दबदबा: अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष मधेपुरा से

कराटे तथा अन्य महत्वपूर्ण विधा सिलंबम के क्षेत्र में कराटे क्वीन सोनी राज ने जहाँ मधेपुरा को देश भर में ख्याति प्रदान की वहीँ बिहार सिलंबम संघ के नए कार्यकारिणी समिति की वजह से मधेपुरा एक बार फिर चर्चा में है.


पटना के रुकनपुरा में बिहार सिलंबम संघ के नए कार्यकारिणी समिति का निर्वाचन संपन्न हुआ । यह चुनाव मधेपुरा जिले के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा । इस चुनाव में जिले के मुरलीगंज के नगर पंचायत अध्यक्ष श्वेत कमल बौआ को निर्विरोध अध्यक्ष एवं मधेपुरा सिलंबम संघ के सचिव सावंत कुमार रवि को निर्विरोध कोषाध्यक्ष निर्वाचित किया गया । 

इसके अलावे श्री सावंत को बिहार सिलंबम उच्च प्रदर्शन एवं विकास समिति का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया । सभी निर्वाचित संघ के अधिकारियों का कार्यकाल 4 वर्षो का होगा । बिहार सिलंबम संघ के नए अध्यक्ष श्वेत कमल बौआ एवं कोषाध्यक्ष सावंत कुमार रवि को पूर्व सचिव विनय कुमार सिंह, बिजय कुमार, सोनी राज समेत अन्य खेल प्रेमियों ने बधाई दी ।
बिहार सिलंबम संघ चुनाव में मधेपुरा का दबदबा: अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष मधेपुरा से बिहार सिलंबम संघ चुनाव में मधेपुरा का दबदबा: अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष मधेपुरा से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.