02 अप्रैल 2018

मधेपुरा में दिखा भारत बंद का खासा असर: उग्र प्रदर्शन व रेल चक्का जाम

मधेपुरा में दिखा भारत बंद का खासा असर, शहर में अधिकाँश दुकानें रही बंद तो दलित सेना समेत कई राजनीतिक संगठनों ने सड़क पर उतरकर किया सड़क जाम और सड़क पर आगजनी कर किया उग्र प्रदर्शन व रेल चक्का जाम.
 
रेल चक्का जाम के कारण मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर घंटों खड़ी रही रेलगाड़ी, जिससे यात्री खासे परेशान रहे. वहीँ भारत बंद को लेकर जाप संयोजक पप्पू यादव के आह्वान पर जाप कार्यकर्ताओं ने भी किया भारत बंद का समर्थन, जिला मुख्यालय में सड़क जाम कर लगाया पप्पू यादव जिन्दाबाद का नारा. 

बता दें कि जिला मुख्यालय के अलावे उदाकिशुनगंज अनुमंडल समेत जिले के कई प्रखंडों में भी दलित सेना व राजद महागठबंधन कार्यकर्ताओं के अलावे दलित लोगों ने सड़क पर डॉ. बाबा भीमराव अम्बेडकर की तश्वीर रखकर सड़क जाम और सडक पर जमकर आगजनी और केन्द्र सरकार के विरुद्ध की नारेबाजी किया. 

इस दौरान राजद महागठबंधन के नेता तेजनारायण यादव, जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव, प्रदेश महासचिव मनोज यादव, युवा नेता रंधीर यादव, डॉ. जवाहर पासवान, भाकपा नेता प्रमोद प्रभाकर, रमण कुमार, शैलेन्द्र कुमार, विद्याधर मुखिया तथा भाकपा माले के कौशल किशोर सिंह, रामचंद्र दास समेत कांग्रेस, शरद गुट के जदयू नेता व कार्यकर्ता समेत कई संगठनों के लोगों ने कहा कि संविधान में छेड़छाड़ कतई बर्दास्त नहीं होगी. केन्द्र की पीएम मोदी सरकार के इशारे पर सुप्रीम कोर्ट कर रही है एससी/एसटी एक्ट मामले को लेकर हेरा-फेरी, जो कभी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.  

नेताओं ने कहा कि अगर समय रहते इन तमाम मुद्दों पर सुप्रीम कोर्ट ने नहीं लिया अपना फैसला वापस तो आने वाले दिनों में और अधिक उग्र प्रदर्शन और पूरी तरह चक्का जाम होगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...