मधेपुरा: बस और मैजिक की टक्कर में एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

सड़क सुरक्षा सप्ताह के मौके पर लोगों को लाख जागरूक करने के बावजूद मधेपुरा में दुर्घटनाओं का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. आज एक भीषण दुर्घटना में जहाँ एक की मौत हो गई वहीँ तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में एस एच 91 पर आज सुबह के 7:00 बजे पटना से मुरलीगंज आ रही याराना (बी आर 02T 1991) रहटा लक्ष्मीपुर के पास विपरीत दिशा से सिंघेश्वर से शादी करा कर लौट रही मैजिक, जो खुर्दा करबेली जा रही थी, को सीधी टक्कर मार दी. इस टक्कर  में मनीष कुमार (पिता गजेंद्र यादव उम्र 13 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई । वहीँ सत्यम कुमार (पिता मनोज यादव उम्र 7 वर्ष) को गंभीर हालत में मधेपुरा रेफर किया गया. राम लखन पंडित (उम्र 35 वर्ष पिता जोगेंद्र पंडित रहटा वार्ड न 5) एवं कैलु कुमार (उम्र 13 वर्ष पिता राजो यादव खुर्दा) को गंभीर हालत में मधेपुरा रेफर किया गया, जिसमें कैलू कुमार को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा जा रहा है.

मौके पर मौजूद विनोद कुमार ने बताया कि मृतक को अनुमंडल पदाधिकारी मधेपुरा संजय कुमार निराला की तरफ से मोबाइल पर सूचना दी गई कि मृतक को आपदा निधि से 4 लाख  की राशि दी जाएगी, किसी प्रकार का सड़क जाम ना करें. मौके पर मौजूद  कुमारखंड थाना अध्यक्ष ने बताया कि घायलों को नियमानुकूल सहायता राशि दी जाएगी.
मधेपुरा: बस और मैजिक की टक्कर में एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल मधेपुरा:  बस और मैजिक की टक्कर में एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.