सुपौल में मदरसा की दीवार गिरने से दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी, रेफर

सुपौल। छातापुर थाना क्षेत्र स्थित चुन्नी वार्ड संख्या एक स्थित मदरसा जामिया रशीदिया दारूल उलूम में निर्माणाधीन भवन की दीवार गिरने से दो छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जख्मी हुए दोनों छात्रों का पैर टूट गया है और सिर मे भी गंभीर चोटें आयी है।


दोनों का पीएचसी छातापुर में प्राथमिक उपचार कराने के बाद गंभीर अवस्था में दोनों को बाहर रेफर कर दिया गया है। इस घटना में 13 वर्षीय मो आलम जो मदरसा में ही रह कर तालीम हासिल करता था। जबकि दूसरा छात्र आठ वर्षीय परवेज है। जो प्रतिदिन पढाई के लिए मदरसा आता था।

मदरसा के प्रधानाध्यापक मो मोहसिन ने बताया कि वर्ग संचालन खत्म होने के बाद सभी बच्चे लंच पर थे। इसी दौरान कुछ बच्चे निर्माणाधीन भवन के दिवाल पर चढकर खेल रहे थे। इस दौरान दिवाल गिरने से दोनों बच्चे इसके चपेट में आ गए। ग्रामीणों ने बताया कि मदरसा प्रबंधन की लापरवाही से घटना घटी है. नवनिर्मित दिवाल की गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दिया गया है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने बताया कि जानकारी के बाद घटना स्थल पर पुलिस को भेजा गया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
(नि. सं.)
सुपौल में मदरसा की दीवार गिरने से दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी, रेफर सुपौल में मदरसा की दीवार गिरने से दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी, रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.