08 मार्च 2018

कच्ची उम्र में अपराध: मधेपुरा में तीन बाइक लुटेरा गिरफ्तार, लूट की दो बाइक बरामद

मधेपुरा में जियो कर्मी से बाइक और रूपये लूट कांड का पुलिस ने किया खुलासा और लूट की दो बाइक सहित तीन बाइक लुटेरे भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र मे 27 फरवरी की रात एन एच 107 मधेपुरा-सहरसा पथ के चकला चौक पास तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर सहरसा जा रहे जीयो मोबाइल कम्पनी के दो कर्मचारी से बाइक, नगदी 9500 सौ रूपये और मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे

एएसपी राजेश कुमार ने गुरूवार को आयोजित पत्रकार सम्मेलन मे घटना का खुलासा करते कहा कि कहा कि घटना के बाद एसपी ने तत्काल एक टीम का गठन किया, जिसका नेतृत्व एएसपी राजेश कुमार को सौंपा गया. टीम मे शामिल थानाध्यक्ष के० बी० सिंह, अनिल अरूण कुमार, संजीव कुमार, राजबली प्रसाद सिंह, अ नि सुभाष  चन्द्र नारायण सिंह, अरूण सिंह, अमर कुमार किया गया. टीम ने अपने अनुसंधान में पहले मिठाई के बीरहनिया गांव के मघु कुमार को गिरफ्तार किया और पूछताछ  के बाद उनके निशानदेही पर चकला गांव के अभिनन्दन कुमार को गिरफ्तार किया. उसके निशानदेही पर पीठाई गांव मे छापामारी कर सुमन कुमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ घटना को स्वीकार करते हुए उनके निशानदेही पर जीयो कर्मी से लूटी गई मोबाइल, बाइक के साथ साथ 16 फरवरी को गणेश स्थान के निकट से चोरी गई अपाचे बाइक बरामद किया ।

एसपी श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने अपना अपराध चोरी से शुरू किया और लूट को अंजाम दिया पर आखिर पुलिस की गिरफ्त में आ गया । यह एक सक्रिय नया गैंग है। गिरफ्तार सुमन कुमार के पिता का भी लम्बा अपराधिक इतिहास रहा है।  मालूम हो कि गिरफ्तार तीनों युवक इस बार मैट्रिक की परीक्षा में शामिल हुए हैं । 

इस मौके पर थानाध्यक्ष के० बी० सिंह, अरूण कुमार, राजबली प्रसाद, सुभाषचन्द्र उपस्थित थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...