08 मार्च 2018

अपनों से मिलने दिल्ली से आये थे मधेपुरा, यहाँ दुर्घटना में पत्नी को गँवाया

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र में चौसा प्रखंड कार्यालय के पास मोटर साईकिल को बचाने में टेम्पू पलटने से एक 32 वर्षीया महिला की मौत हो गई, वहीँ दो लोगों को गंभीर चोट लगी है।


बताया जाता है की लौआलगान पूर्वी पंचायत के मोहम्मद कमल अंसारी कुछ दिन पहले अपनी पत्नी फरहत आरा (32 वर्ष) के साथ दिल्ली से अपने गाँव अपनों से मिलने आया था और आज टेम्पू पर सवार होकर कमल अंसारी और उसकी पत्नी अपनी ननद से मिलने पुरैनी प्रखंड के रहुवा रामपुर जा रहे थे कि चौसा प्रखंड कार्यालय के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे अपाचे  मोटर साईकिल को बचाने में टेम्पो पलट गई. जिससे फरहत आरा को सर में गंभीर चोट लगी. वहां पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से उसे चौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया जहाँ डॉ राजेश रंजन ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि वहीँ कमल अंसारी और खुर्शीद अंसारी को भी चोट लगी है ।

चौसा थाना के ए एस आई सचितानंद सिंह और ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया । उधर मोटर साईकिल चालक और टेम्पो चालक दोनों वाहन छोड़ फरार हो गए । दोनों वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। उधर घटना के बाद लोगो में तरह तरह की बातें हो रही थी। चौसा विजय घाट मुख्य सड़क सिंगल सड़क होने के कारण मौत का सड़क बन गई है। जिस पर दिन भर बड़े छोटे वाहन मौत बनकर दौड़ लगाती है। जबकि बड़े वाहन पर रोक लगाने के लिए चौसा थाना के गेट के सामने लगा ब्रेकर शोभा की वस्तु बन कर रह गई है। ब्रेकर के साइड से बड़े बड़े ट्रक हाइवा आसानी से बिना रोक टोक निकल जाती है । सड़क की चौड़ाई कम होने की वजह से अक्सर सड़क हादसे की आशंका बनी रहती है और कोई नहीं जानता कि वहां दुर्घटना कब किसे मौत के आगोश में सुला दे। 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...