18 मार्च 2018

दुस्साहस: थाना के पास के घर में चोरों ने दिया चोरी की घटना को अंजाम

मधेपुरा जले के मुरलीगंज में सुनसान खाली घर को देख चोरों ने की चोरी. मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड संख्या 10 निवासी विजेंद्र राम के घर में बीती रात चोरों ने घटना को अंजाम दिया. थाना से महज कुछ ही दूरी पर विजेंद्र राम का घर है.


 बताया जाता है कि विजेंद्र राम सब परिवार सहित पटना में रहते हैं. घर सुनसान होने की वजह से चोरों ने सुनसान होने का फायदा उठाया और बीती रात ताला तोड़कर घर में चोरी कर लिया. चोरों द्वारा गोदरेज और ट्रंक सभी के ताले तोड़े गए. अब कितने मूल्य के किन-किन सामानों पर चोरों ने हाथ साफ किया यह गृह स्वामी के आने के बाद ही पता चल पाएगा। 

बिजेंदर राम के भाई वीरेंद्र कुमार ने बताया कि घर हमेशा सुनसान नहीं रहता था । घर की देखरेख के लिए जनार्दन को सुपुर्द किया गया था. बीती रात जनार्दन घर पर नहीं था. दिन में पहुंचकर देखा तो ताला टूटा हुआ था अंदर जाकर के देखा तो सभी कमरों के सामान इधर-उधर बिखरे पड़े थे गृह स्वामी विजेंद्र राम के भाई ने बताया कि इस घटना की खबर बड़े भाई विजेंद्र राम को दी गई है. वह रात तक पटना से पहुंच रहे हैं. इस मामले में खबर लिखे जाने तक मुरलीगंज थाना में लिखित आवेदन देने की प्रक्रिया की जा रही थी।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...