18 मार्च 2018

सीसीटीवी फुटेज से हुई चोर की पहचान, आखिर दो महीने बाद पुलिस ने दबोचा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना चौक पर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के एक चोर रोशन कुमार शर्मा को घैलाढ पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।


मालूम हो कि गत 19 जनवरी को थाना केस कांड संख्या 40/ 18 के अनुसार मां डिजिटल स्टूडियो एवं मोबाइल सेंटर दुकान में  कुछ अज्ञात चोरों ने एस्बेस्टस की छत को काट कर लगभग एक लाख रूपये मूल्य का सामान चुरा लिया था। मालूम हो कि मां डिजिटल स्टूडियो एवं मोबाइल सेंटर  दुकान में सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से चोरों का फुटेज निकालवा कर थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने चोर गिरोह को पकड़ने का जाल बिछाया. इस सघन छापामारी अभियान के तहत गुप्त सूचना के आधार पर अपराधी बैजनाथपुर चौक पर घूम रहा था कि घैलाढ थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ धर दबोचा और घैलाढ थाना लाया गया ।

प्रेस वार्ता के दौरान थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि 2 माह पूर्व घैलाढ चौक स्थित मां डिजिटल स्टूडियो  एवं मोबाइल सेंटर  दुकान में चोरी हुई थी. चोरी के दौरान सीसीटीवी फुटेज में कैद चोर की पहचान की गई थी. जब युवक से पूछताछ शुरू की गई तो कबूल कर बताया कि मां डिजिटल स्टूडियो एवं मोबाइल सेंटर दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। जिसमें दो अन्य शामिल युवक धीरज कुमार शर्मा, राहुल शर्मा का नाम बताया, जो बैजनाथपुर निवासी हैं. 

बताया कि राहुल कुमार शर्मा के पिता रमेश शर्मा कई चोरी कांड वांछित हैं। गिरफ्तार रोशन कुमार शर्मा के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। वहीँ थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि बाकी दोनों युवक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...