09 मार्च 2018

सेवानिवृत शिक्षक को गोली मारने वाले होंगे गिरफ्तार- एएसपी: जिले में 3 थानाध्यक्ष निलंबित

मधेपुरा में बढ़ते अपराध को लेकर जहाँ पुलिस अपनी सख्ती दिखा रही है, वहीँ  इसी बीच बेख़ौफ़ अपराधियों ने आपसी भूमि विवाद को लेकर एक सेवा निवृत शिक्षक को गुरुवार की देर शाम गोली मार दी गई है.


शिक्षक के पीठ में लगी दो गोली से शिक्षक बुरी तरह घायल हुए थे.  घायल शख्स को सदर अस्पताल मधेपुरा से प्राथमिक प्राथमिक उपचार के सहरसा रेफर किया गया था जहाँ घायल शख्स की स्थिति नाजुक स्थिति में सहरसा के सूर्या क्लिनिक में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान घायल शख्स के पीठ से गोली तो निकाल दी गई पर बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर देने की सूचना है

जाँच में जुटी पुलिस परिजनों को जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का भरोसा दे रहे हैं और  अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी चल रही है. मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जीतापुर पंचायत के रामसिंह टोला के समीप भैरोपट्टी रेलवे ढाला की है वारदात. बता दें कि करीब एक साल से गाँव के हीं पवन यादव नामक शख्स से घायल शिक्षक को चल रहा था मात्र सात धुर जमींन को लेकर भूमि विवाद. परिजनों की माने तो घायल शख्स जीतापुर बाजार से अपने घर रामसिंह टोला लौट रहा था कि रास्ते में भैरोपट्टी रेलवे ढाला के पास पूर्व से घात लगाये  गाँव के हीं पवन यादव, इंदल यादव, प्रमोद यादव, और विजय यादव ने मिलकर सेवा निवृत शिक्षक नागेश्वर यादव को पीछे से गोली मारकर घायल कर दिया.
इस मामले में मधेपुरा एएसपी राजेश कुमार ने घटना स्थल का दौरा कर बताया कि भूमि विवाद को लेकर अज्ञात अपराधियों ने शिक्षक को गोली मारकर घायल कर दिया. एएसपी राजेश कुमार ने मधेपुरा टाइम्स से बताया कि अपराधियों की धड़-पकड़ हेतु सघन छापेमारी अभियान चल रहा है. जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.
 
जिले में बढ़ते अपराध के मद्देनजर एक सवाल के जवाब में एएसपी राजेश कुमार ने बताया मधेपुरा के ग्वालपाड़ा, पुरैनी और मुरलीगंज के एस.एच.ओ बीडी पंडित को पुलिसिंग कार्य में कोताही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया है. एसपी विकाकुमार ने तीनों थानेदार को आगले आदेश तक निलंबित किया है .


Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...