01 मार्च 2018

हथियार के साथ दो अपराधी सहित नौ शराब कारोबारी और पियक्कड़ गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज पुलिस ने गुरुवार को थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग जगहों पर छापामारी कर लोडेड हथियार के साथ दो अपराधी सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया जबकि 18 लीटर महुआ शराब भी बरामद  हुआ है


सदर थाना मे आयोजित पत्रकार सम्मेलन मे एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि होली के मद्देनजर अपराधी,
शराब कारोबारी और शराबी की गिरफ्तारी को लेकर एसपी विकास कुमार ने जिले में एक विशेष अभियान चलाने के निर्देश पर गुरुवार को मुरलीगंज पुलिस ने अलग अलग जगहो पर छापामारी कर हथियार के साथ दो अपराधी सहित 9 शराब कारोबारी और पीयकर को गिरफ्तार किया।
 
उन्होने कहा कि गुरूवार कि सुबह थाना क्षेत्र के वृन्दावन गांव  के नहर के पास बाइक से जा रहे दो युवक पुलिस को देखकर बाइक की रफ्तार तेज कर भागने की कोशिश करने लगे. पर पुलिस को शक हुआ तो रोक कर युवक को तलाशी लेने पर दो युवक के कमर से लोडेड देशी पिस्तौल और एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ । गिरफ्तार युवकों की मुरलीगंज के पोखराम के मौरकाही गांव के विकास कुमार और चन्दन कुमार के रूप मे पहचान हुई है । गिरफ्तार युवकों के अपराधिक इतिहास को खगांला जा रहा है ।

एएसपी श्री कुमार ने कहा कि मुरलीगंज पुलिस  ने इसके अलावे सात जग
हों पर 7 लोगों को गिरफ्तार किया है । बताया कि जोरगामा गांव मे छापामारी कर 15 लीटर महुआ शराब के साथ कलानन्द टुडू ,मुरलीगंज मे एक लीटर शराब के साथ भीखन पासवान ,तीनकोनमा गांव मे छापामारी कर दो लीटर शराब के साथ योगेन्द्र किस्कू ,शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया जबकि रामपुर से मुन्ना मुखिया, मुरलीगंज के प्रसादी चौक के पास से देना मरांडी ,और दीना मरांडी को शराब पीने के आरोप मे गिरफ्तार किया गया है।
 
उन्होने कहा कि सभी आरोपी को पुलिस अभिरक्षा  मे न्यायालय मे उपस्थित किया न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया ।
 
छापामारी अभियान मे थानाध्यक्ष बी०डी० पंडित,
स अ नि राम चन्द्र प्रसाद के अलावे पुलिस ल शामिल थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...