थानाध्यक्षों पर एसपी की कार्रवाई पुलिस और आमलोगों में चर्चा का विषय

मधेपुरा जिले में यह पहली घटना है जब एक साथ तीन थानाध्यक्षों को निलंबित किया गया है, वह भी अपराध और अपराधी पर अंकुश लगाने मे विफल होने के आरोप में.

एसपी की इस कारवाई से एक तरफ पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई है तो दूसरी तरफ पुलिस पर उठते विश्वास पर विराम लगा है । हालाँकि कई लोग इसे सूबे के नये डीजीपी से जोड़कर देख रहे हैं. बताया जाता है कि डीजीपी ने आलाधिकारी को दिये संदेश में इस बात का इशारा दिया है कि और मधेपुरा जिले में एक साथ तीन थानाध्यक्ष को वह भी अपने कर्तव्य मे लापरवाही वरतने के आरोप मे निलम्बित किया गया है ।
 
एक साथ इतनी बड़ी करवाई ने जिले के पुलिस महकमे की नींद उड़ा दी है । पुलिस महकमे में एक मात्र चर्चा एसपी के सख्त कार्रवाई की हो रही है सूत्र की माने तो एसपी ने सभी थानाध्यक्ष को चिन्हित अपराधियो को गिरफ्तार करने के लिए तीन दिन का समय दिया है. यह आदेश वैसे थानाध्यक्ष के लिए परेशानी बन गयी जो काम से अधिक मस्ती करते थे. ऐसे थानाध्यक्ष पर निकट भविष्य मे गाज गिरना तय माना जा रहा है ।

थानाध्यक्षों पर एसपी की कार्रवाई पुलिस और आमलोगों में चर्चा का विषय थानाध्यक्षों पर एसपी की कार्रवाई पुलिस और आमलोगों में चर्चा का विषय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.