रामनवमी जुलूस में उपद्रवकर्मी पर सीसीटीवी कैमरा करेगा निगरानी

आईजी के निर्देश के बाद बुधवार को एसपी कार्यालय मे रामनवमी में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम को लेकर पुलिस के आलाधिकारी और सभी थानाध्यक्ष की एक अहम बैठक एसपी विकास कुमार की अध्यक्षता में हुई ।


बैठक में एसपी ने बारी-बारी से सभी थानाध्यक्ष से थाना क्षेत्र के विधि-व्यवस्था की अद्यतन  जानकारी ली. एसपी श्री कुमार ने सभी थानाध्यक्ष को रामनवमी के अवसर पर हर हाल में शान्तिपूर्ण व्यवस्था हाल करने कड़े निर्देश दिया ।
 
एसपी ने
बैठक मे रामनवमी के अवसर पर निकलने वाले शोभा यात्रा व जुलूस में  सायलेंसर  खोलकर  बाइक चलाने पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया है ।
 
एसपी श्री कुमार ने मधेपुरा,
बिहारीगंज, मुरलीगंज, चौसा, पुरैनी और भतनी के थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि रामनवमी के निकले वाले जुलूस मे  शामिल उपद्रवी और असमाजिक तत्व पर नजर रखने के लिए सी सी टीवी कैमरा लगाने का निर्देश दिया है ।

न्होने थानाध्यक्ष को कहा कि जिले मे विभिन्न संगठन द्वारा 23 प्रतिमा स्थापित करने और 14 अखाड़ा द्वारा जुलूस निकालने के अनुमति मांगा है । ऐसे आयोजक समिति के सभी सदस्य को आई कार्ड निर्गत करने का आदेश दिया है ।

बैठक में एएसपी राजेश कुमार, डीएसपी उदाकिशुनगंज अरूण कुमार दूवे, इंसपेक्टर ज्योतिष सिन्हा, थानाध्यक्ष संजीव कुमार, राजेश कुमार, जय प्रकाश चौधरी, अरूण कुमार, अमित कुमार, मुकेश कुमार मुकेश, सुमन कुमार सिंह, सुबोध कुमार यादव, राजेश कुमार (2), परसुजंय कुमार, राजेश कुमार चौधरी, सुनील कुमार भगत, महेश कुमार रजक, उमेश पासवान सहित अन्य शामिल थे ।

रामनवमी जुलूस में उपद्रवकर्मी पर सीसीटीवी कैमरा करेगा निगरानी रामनवमी जुलूस में उपद्रवकर्मी पर सीसीटीवी कैमरा करेगा निगरानी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 21, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.