अतिक्रमण हटाने गये अंचल कर्मियों को फंसाने के लिए घर में लगाई आग

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड में नवसृजित विद्यालय लालपुर की जमीन को अतिक्रमित कर घर बना लेने के मामले में अंचल कार्यालय सिंहेश्वर के द्वारा  जमीन खाली कराने गए अंचल कर्मियों से बदसलूकी और स्वयं अपने ही घर में आग लगा देने का एक मामला प्रकाश में आया है ।
                                
जानकारी के अनुसार लालपुर सरोपटटी के महिन्द्रा एंड महिन्द्रा कंपनी के भवन के पास  नवसृजित विद्यालय मुसहरी टोला में बिहार सरकार की 20 डिसमिल जमीन पर दबंगों ने कब्जा जमा लिया था । जिसको  अंचल कार्यालय से लगातार नोटिस देने के बावजूद खाली नहीं करने पर अंचल कर्मी पुलिस बल के साथ पहुंच कर जमीन से अतिक्रमण हटाने का काम शुरू किया । उसी दौरान दोनो पक्षों से भारी विरोध किया गया । बताया गया कि सिकंदर यादव की  पत्नी अनीता देवी ने अतिक्रमण हटाने आये कर्मियों को फंसाने के उदेश्य से अपने अतिक्रमित जमीन पर बने घर में आग लगा दी और वहाँ से भाग गई जिससे वह घर पूरी तरह जल गया ।

इस मामले में घटनास्थल पर मौजूद सीआई  अभिमन्यू यादव ने बताया कि  सिकंदर यादव और विनोद यादव का मकान खाली कराने के लिए टीम पहुंची थी । लेकिन विनोद यादव के घर को खाली कराने के दौरान सिकन्दर यादव की  पत्नी अनीता देवी ने घर में आग लगा दी । वहीँ सीओ कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि दो पक्ष पर प्राथमिकी दर्ज कर खाली कराने गये लोगों से सरकारी दर से वसूली की जायेगी ।
अतिक्रमण हटाने गये अंचल कर्मियों को फंसाने के लिए घर में लगाई आग अतिक्रमण हटाने गये अंचल कर्मियों को फंसाने के लिए घर में लगाई आग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 21, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.