26 फ़रवरी 2018

भाजपा जिला कार्यालय भवन का भूमि पूजन: कार्यकर्ता के आँगन की मिट्टी का होगा उपयोग

'भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता देश का राष्ट्र भक्त सैनिक है ।आर्मी देश की सीमा की सुरक्षा करती हैं और हमारे कार्यकर्ता देश की आंतरिक सुरक्षा करते हैं ।'


उपरोक्त बातें यहाँ जिला भाजपा कार्यालय का भूमि पूजन करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद नित्यानंद राय ने कही ।

इस अवसर पर भूमि पूजन में डॉ राम नरेश सिंह, विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू, पूर्व मंत्री डॉ रविन्द्र चरण यादव, जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार यादव, विधायक प्रत्याशी डॉ  विजय कुमार विमल, डॉ अमोल राय, लोक सभा प्रत्याशी विजय कुमार सिंह, दिलीप सिंह आदि ने भी सहयोग दिया  ।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने निर्णय लिया है कि हमारे जितने भी जनसंघ के ज़माने और बाद के कार्यकर्ता हैं, सबका सदा सम्मान होता रहे । इसके लिये पहले एक जिला कार्यालय की ज़रूरत थी जिसे अब शीघ्र ही पूरा कर लिया जायेगा । इस जिला कार्यालय में हमारे सभी कार्यकर्ताओं की आँगन की मिट्टी का उपयोग होगा ।

उन्होंने यह भी कहा कि इस जिला कार्यालय भवन के लिये भूमि देने का काम हमारे कर्मठ और उत्साही कार्यकर्ता आभाष आनंद झा ने किया है तो दल ने यह निर्णय लिया है कि यहाँ बनाये जाने वाले भवन का नाम उनके दिवंगत पिता के नाम पर जय शंकर भवन रहेगा ।

इस अवसर पर जिला भाजपा के अतिरिक्त सहरसा जिले के भी प्रमुख नेतागण उपस्थित थे जिनमें पूर्व विधायक सुरेन्द्र प्रसाद यादव, किशोर कुमार मुन्ना और संजीव कुमार झा के अलावे डॉ गौतम सिंह, जीसु सिंह, संतोष जी आदि भी थे । स्थानीय नेताओं में वेदानन्द चौधरी, त्रिभुवन मंडल, बाल किशोर यादव, राहुल यादव, जटाशन्कर,अँकेश गोप, डॉ हर्ष सिंधु एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता आदि उपस्थित थे ।

इस अवसर पर वित्त रहित कालेज कर्मियों ने प्रदेश अध्यक्ष कॊ ज्ञापन देकर गत कई वर्षों से राज्य सरकार द्वारा अनुदान नही दिये जाने की शिकायत कर अनुदान राशि शीघ्र जारी कराने की माँग की ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...